मां को जलाने के बाद गोद लिए बेटे ने पिता को दी जान से मारने की धमकी

0 139

बेंगलुरू: बेंगलुरू में हॉलीवुड फिल्म ‘अनाथ’ से मिलती-जुलती एक घटना में एक दत्तक पुत्र ने अपनी मां को आग के हवाले कर दिया और अपने पिता को जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की पहचान उत्तम कुमार के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक, मंजूनाथ और उसकी पत्नी के अपने बच्चे नहीं थे और उन्होंने आरोपी को गोद लिया था।

लेकिन उत्तम कुमार ने अपने माता-पिता का अनादर किया। पुलिस ने बताया कि उसने 2018 में अपनी दत्तक मां को जला दिया था। घटना के बाद उसे जेल भेज दिया गया था और रिहा होने के बाद उसने अपने पिता को जान से मारने की धमकी दी।

मंजूनाथ के पास पांच मकान हैं। उन्होने उसे किराए पर दे रखा है। आरोपी चाहता है कि वह मकानों का किराया उसे दें। मंजूनाथ के मना करने पर उसने जान से मारने की धमकी दी।

पुलिस ने यह भी कहा कि आरोपी किराएदार के पास गया और उसे किराए का भुगतान करने के लिए हथियार दिखाकर धमकाया। पुलिस जब उसे गिरफ्तार करने गई, तो जमकर हंगामा हुआ।

सदाशिवनगर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच जारी है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.