एयर इंडिया के बाद इंडिगो विमान में नशे में धुत यात्रियों ने किया हंगामा, एयर होस्टेस के साथ हाथापाई

0 130

नई दिल्ली: एयर इंडिया विमान में बुजुर्ग महिला पर पेशाब करने का मामला अभी शांत नहीं हुआ था कि विमान के भीतर दुर्व्यवहार का एक और मामला सामने आया है। इंडिगो एयरलाइंस में एयर होस्टेस के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। रिपोर्ट के अनुसार नशे में धुत तीन यात्रियों ने विमान के भीतर दुर्व्यवहार किया और उसके साथ मारपीट की। तीनों ही आरोपी यात्रियों के खिलाफ पुलिस ने शिकायत दर्ज की है। एयर होस्टेस ने जब इस घटना की जानकारी विमान के कैप्टन को दी तो वह मौके पर अंदर पहुंचे। यह घटना दिल्ली से पटना जा रही इंडिगो एयरलाइंस में हुआ है।

विमान जब पटना में लैंड हुआ तो इस मामले की जानकारी सीआईएसएफ को दी गई। इसके बाद एयरपोर्ट पर पटना पुलिस पहुंची और दो लोगों को हिरासत में ले लिया। इन लोगों से पूछताछ की जा रही है। वहीं एक युवक एयरपोर्ट से फरार हो गया था। उसकी तलाश की जा रही है। इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है। पुलिस दोनों ही आरोपियों को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ कर रही है और मामले की अन्य जानकारी हासिल की जा रही है। गौर करने वाली बात है कि इससे पहले एयर इंडिया के विमान में बुजुर्ग महिला पर नशे की हालत में युवक ने पेशाब कर दी थी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.