लिव-इन में रहने वाली हिंदू लड़की के साथ हैवानियत की हदें पार, रेप के बाद 2 बार गर्भपात; धर्मांतरण का दबाव

0 67

नई दिल्ली : उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में एक हिंदू लड़की के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं गईं। लिव-इन पार्टनर के साथ रहने वाली दिल्ली की युवती ने आरोपी पर दुष्कर्म, तीन बार गर्भवती करने, धर्मांतरण के लिए मजबूर करने का केस दर्ज करवाया। पीड़िता का कहना है कि आरोपी ने दो बार गर्भपात कराया। तीसरी बार भी गर्भपात का दबाव बना रहा है।

इंस्पेक्टर पटेलनगर सूर्यभूषण सिंह नेगी के अनुसार, दिल्ली की युवती करीब डेढ़ साल से नौशाद कुरैशी के साथ दून में लिवइन में रह रही थी। युवती ने गुरुवार को पटेलनगर थाने में लिखित तहरीर दी। आरोप लगाया कि नौशाद ने शादी का झांसा देकर साथ रखा। पीड़िता शादी को कहती तो वह टालने लगता। मारपीट करता और शारीरिक संबंध भी बनाता। इस दौरान उसने दो बार पीड़िता का गर्भपात कराया। पीड़िता ने कहा कि वह आरोपी के घर गई तो वहां उसके भाई शाहनवाज और पिता जाहिर कुरैशी ने भी गाली गलौच की। पीड़िता का आरोप है कि नौशाद बार-बार उस पर उसका धर्म अपनाने का दबाव बना रहा है।

इसके बाद तीनों आरोपियों पर दून पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। साथ ही, मुख्य आरोपी नौशाद को शुक्रवार को लालपुल के पास गिरफ्तार किया गया। आईएसबीटी चौकी इंचार्ज संजीत कुमार ने बताया कि पीड़िता करीब तीन महीने की गर्भवती है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.