डिलीवरी के बाद आलिया भट्ट को मिली अस्पताल से छुट्टी, पापा रणबीर कपूर की गोद में नजर आईं नन्ही परी

0 368

मुंबई: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने 6 नवंबर को मुंबई के एक अस्पताल में बेटी को जन्म दिया है। इस गुड न्यूज से कपूर परिवार बेहद खुश है। आलिया और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के फैन्स लगातार उन्हें बधाई देते हुए कपल पर प्यार बरसा रहे हैं। बेटी के जन्म के बाद अब आलिया अस्पताल से घर की ओर रवाना हो गई है। अभिनेत्री को डिचार्ज मिल गया है। सोशल मीडिया पर कुछ देर से वीडियो और तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इसमें रणबीर और आलिया गाड़ी में बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। कांच के रिफ्लेक्शन की वजह से साफ तौर पर कुछ भी नजर नहीं आ रहा है।

लेकिन वीडियो में दिखाई दे रहा है कि रणबीर की गोद में उनकी नन्ही बेटी है। पिंक कलर के कपड़े से नन्ही परी को पापा रणबीर ने पूरी तरह से ढका हैं। बता दें, इसी साल 14 अप्रैल को आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने शादी की थी। कपल अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में रहे थे। शादी के बाद आलिया और रणबीर ने वेडिंग और प्री वेडिंग की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। शादी के बाद 27 जून को आलिया भट्ट ने प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज फैन्स के साथ शेयर की। इसके बाद 6 नवंबर को आलिया भट्ट ने बेटी को जन्म दिया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.