‘डंकी’ की शूटिंग खत्म कर उमराह करने मक्का पहुंचे शाहरुख खान, डिफरेंट लुक में दिखे

0 129

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) शाहरुख खान (Shahrukh Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। साल 2023 में उनकी एक नहीं बल्कि तीन फिल्में रिलीज होने वाली हैं। जो कतार में लगी हैं। साल 2023 की शुरुआत में उनकी स्टारर फिल्म ‘पठान’ रिलीज होगी। एक्टर ने पिछले दिन ही अपनी आगामी फिल्म ‘डंकी’ की शूटिंग को पूरा किया है। उन्होंने ‘डंकी’ के शेड्यूल को सऊदी अरब में खत्म किया है। जिसकी जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया के जरिए एक वीडियो शेयर कर दिया है।

अपने फिल्म ‘डंकी’ की शूटिंग को पूरा कर शाहरुख खान इस्लामी तीर्थयात्रा उमराह करने के लिए पवित्र शहर मक्का पहुंच गए हैं। जहां से उनकी कुछ तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही हैं। उनके इस तस्वीरों को उनके ही एक फैन इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि शाहरुख खान एक अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं। वो अपने शरीर पर सफेद कपड़ा लपेटे हुए दिखाई दे रहे हैं।

बता दें कि शाहरुख खान बहुत पहले ही उमराह करने की इच्छा जता चुके हैं। जो अब पूरा हो रहा है। इस दौरान उनका एक पुराना ट्वीट भी वायरल हो रहा है। जिसमें उन्होंने उमराह करने की इच्छा जताते हुए लिखा था, ‘मक्का मदीना इंशा अल्लाह जल्द ही सभी को खुश करना चाहते हैं, याद रखें कि जब मैं बच्चा था तब मेरे पास एक खिलौना पियानो था और इसे याद करता हूं, सऊदी कार्ड पर नहीं।’

गौरतलब है कि कल शाहरुख खान ने फिल्म ‘डंकी’ की शूटिंग को पूरा किया है। उन्होंने फिल्म ‘डंकी’ का शेड्यूल सऊदी अरब खत्म कर एक वीडियो के जरिए फिल्म के स्टार्स और टीम को धन्यवाद कहा। साथ ही उन्होंने सऊदी अरब के संस्कृति और फिल्म मंत्रालय का भी शुक्रान (शुक्रिया) किया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.