फिल्म ‘आदिपुरुष’ में सैफ अली खान के लुक पर हुए विवाद के बाद मेकर्स ने लिया बड़ा फैसला, करेंगे ये बड़ा बदलाव

0 127

मुंबई : साउथ सिनेमा (South Cinema) के मशहूर एक्टर (Actor) प्रभास (Prabhas) और बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) की स्टारर अपकमिंग फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) को लेकर एक बड़ी अहम खबर सामने आई है। इस फिल्म में प्रभास और कृति सेनन के अलावा एक्टर सैफ अली खान भी अपने अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं। वो इस फिल्म में रावण का किरदार कर रहे हैं। वहीं उनके लुक को लेकर काफी बवाल मचा था साथ ही लोगों ने उनके लुक का मजाक भी उड़ाया था।

वहीं अब रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म डायरेक्टर ओम राउत ने इस फिल्म में सैफ अली खान के लुक में बदलाव करने का फैसला किया है। जी हां, आपने सही सुना रिपोर्ट्स के अनुसार ओम राउत ने फिल्म में सैफ अली खान की दाढ़ी को डिजिटल टूल्स की मदद से हटाने का फैसला किया है। ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, मेकर्स डिजिटल टूल्स के जरिए सैफ अली खान की दाढ़ी पर कैंची चलाने की पलानिंग कर रहे हैं। यानी फिल्म में सैफ अली खान बिना दाढ़ी के दिखाई देंगे। हालांकि, खबरों कि मानें तो ऐसा करना काफी मुश्किल हैं क्योंकि फिल्म पर अब तक काफी काम किया जा चुका है। इतना ही नहीं वीएफएक्स पर भी काफी काम किया गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार ऐसा करने में मेकर्स को करीब 30 करोड़ रुपये खर्च करने पड़ेंगे।

गौरतलब है कि फिल्म ‘आदिपुरुष’ का टीजर सामने आने के बाद जमकर बवाल मचा था। जिसमें लोगों का कहना है कि फिल्म में भगवान राम और रावण को गलत तरीके से दिखाया गया है। जिसके चलते सैफ अली खान के लुक को लेकर काफी मजाक उड़ाया गया। यहां तक कि लोगों ने सैफ अली खान के लुक को रावण नहीं बल्कि खिलजी बताया था। बता दें कि मेकर्स ने फिल्म ‘आदिपुरुष’ के रिलीज डेट में भी बड़ा बदलाव किया है। फिल्म के रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। फिल्म पहले 12 जनवरी 2023 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब मेकर्स ने इसके रिलीज डेट को आगे बढ़ाकर 16 जून 2023 कर दिया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.