फाइनल में मिली हार के बाद हार्दिक पांड्या ने जीता लोगों का दिल, MS धोनी को लेकर कही ये बात

0 176

नई दिल्ली: आईपीएल के फाइनल (IPL 2023) मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने गुजरात टाइटंस (CSK vs GT) को 5 विकेट से हराकर इस साल का ख़िताब अपने नाम कर लिया है। इस जीत के साथ चेन्नई ने पांचवी बार आईपीएल का ख़िताब जीता है। ऐसा करने वाली महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhono) की टीम दूसरी है। इससे पहले आईपीएल में यह कारनामा रोहित शर्मा की टीम मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) कर चुकी है। मुंबई इंडियंस ने 5 बार आईपीएल का ख़िताब जीता है। वहीं, फाइनल में सीएसके से मिली हार के बाद गुजरात टाइटंस (GT) के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने एक बयान दिया। इसके बाद अब हर तरफ उनकी चर्चा हो रही है।

मैच के बाद हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने कहा, “हम बहुत दिल से खेलते हैं, जिस तरह से हम लड़ते रहे उस पर वास्तव में गर्व है। हमारा एक मोटो है – हम एक साथ जीतते हैं, हम एक साथ हारते हैं। मैं बहाना नहीं बनाने जा रहा हूं, सीएसके ने बेहतर क्रिकेट खेली। हमने वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी की, साई सुदर्शन की शानदार पारी, इस स्तर पर इतना अच्छा खेलना आसान नहीं है। हम लड़कों का समर्थन कर रहे हैं और यह सुनिश्चित करने की कोशिश कर रहे हैं कि हम उनसे सर्वश्रेष्ठ हासिल करें। लेकिन उनकी सफलता ही उनकी सफलता है।”

उन्होंने आगे कहा, “(एमएस धोनी पर) मैं उनके लिए बहुत खुश हूं, किस्मत में यही लिखा था। अगर मुझे हारना होता, तो मैं उनसे हारना पसंद करता। अच्छे लोगों के साथ अच्छी चीजें होती हैं और वह उन सबसे अच्छे लोगों में से एक हैं जिन्हें मैं जानता हूं। खुदा मेहरबान रहा है, खुदा मुझ पर भी मेहरबान रहा है लेकिन आज उसकी रात थी।”

मैच की बात करें तो, गुजरात टाइटंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर 214 रन बनाए। गुजरात की तरफ से सबसे ज्यादा रन 96(47) रन साई सुदर्शन के बल्ले से निकले। इस दौरान उन्होंने 8 चौके और 6 छक्के लगाए। वहीं ऋद्धिमान साहा ने 54 रन बनाए। इन दोनों के अलावा शुभमन गिल ने 39 रनों की पारी खेली। वहीं, गुजरात के दिए हुए लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई की टीम ने 15 ओवर में 5 विकेट खोकर 171 रन बनाकर मैच जीता लिया। टीम की तरफ से सबसे ज्यादा रन डेवोन कॉनवे ने बनाए।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.