देवरिया में 14 साल के बच्‍चे की अपहरण के बाद हत्‍या, पुलिस ने फूफा और उसके बेटे को किया गिरफ्तार

0 170

देवरिया: देवरिया के एकौना क्षेत्र में 14 साल के बच्‍चे की अपहरण के बाद गला दबाकर हत्या कर दी गई। शनिवार सुबह क्षेत्र के नगवा मोड़ के पास झाड़ी से उसका शव बरामद हुआ। इस मामले में पुलिस ने किशोर के फूफा और उसके बेटे को गिरफ्तार किया है।

एकौना क्षेत्र के बकरुआ निवासी राममूरत यादव का इकलौता बेटा रोशन (उम्र 14 वर्ष) गांव के ही स्कूल में कक्षा आठ का छात्र था। राम मूरत गौरीबाजार कस्बे में एक दुकान पर मजदूरी करता है। रोशन एक फरवरी की दोपहर में घर से बाहर खेलने निकला। उसके बाद लापता हो गया। सूचना पर रामसूरत दुकान से घर पहुंचा और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ रोशन की तलाश शुरू की पर कुछ पता नहीं चला। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस केस दर्ज कर छानबीन में जुट गई। इसी बीच, शुक्रवार को राममूरत के मोबाइल पर मैसेज भेज कर एक लाख फिरौती मांगी गई। एसपी संकल्प शर्मा भी शुक्रवार शाम गांव पहुंचे।

परिजनों के संदेह जताने पर पुलिस ने बकरूआ गांव में ही एक साल से रह रहे रोशन के फूफा सौदागर यादव व उसके बेटे धर्मेन्द्र निवासी सीधे गौर, बड़हलगंज, गोरखपुर को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ शुरू की। पूछताछ में दोनों ने राममूरत के द्वारा ताना देने की खुन्नस में उसके बेटे की हत्या करने का खुलासा किया। पुलिस को गुमराह करने के लिए एक लाख फिरौती भी मांगी थी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.