अजय देवगन के फैंस का इतंजार खत्म , शनिवार को होगा रुद्रा का ट्रेलर रिलीज

0 300

अजय देवगन के फैंस के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है , उनकी मचअवेटेड क्राइम थ्रिलर Rudra- The Edge Of Darkness का ट्रेलर शनिवार को रिलीज होगा !
अजय देवगन के साथ इस सीरीज में ईशा देओल अहम रोल में नजर आएंगी! रुद्रा को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा ! सीरीज में फैंस अजय देवगन को एक बार फिर पुलिसवाले के रोल में देखेंगे! रुद्रा के पोस्टर में अजय देवगन का इंटेंस लुक नजर आता है! उनके फैंस ट्रेलर रिलीज की अनाउंसमेंट के बाद से एक्साइटेड हो गए !प्लॉज एंटरटेनमेंट के बनाए इस प्रोजेक्ट से अजय डिजिटल स्पेस पर डेब्यू कर रहे हैं!

रुद्रा बिट्रिश सीरीज LUTHER का हिन्दी रिमेक है! यह ब्रिटिश ड्रामा लूथर 2010 में रिलीज हुई थी ,इसके 5 सीजन चले थे ! इस सीरीज में अजय देवगन रोल इंटेंस, कॉम्पलेक्स और डार्क है! अजय देवगन और ईशा देओल ने इससे पहले युवा मैं ऐसा ही हूं, काल, एलओसी-करगिल में साथ काम किया है. काफी सालों बाद दोनों की जोड़ी स्क्रीन पर अब नजर आने वाली है!

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.