देश की महिला पहलवानों के लिए केंद्र व प्रदेश सरकारें चुप : अखिलेश

0 216

मेरठ: समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने यहां सोमवार को कहा कि देश की महिला पहलवानों के लिए केंद्र व प्रदेश सरकारें चुप हैं। उन्होंने कहा कि इस मामले में सुप्रीम कोर्ट को हस्तक्षेप करना होगा। अखिलेश यादव सपा प्रत्याशी सीमा प्रधान व पार्षद उम्मीदवारों के लिए वोट मांगने मेरठ पहुंचे हैं। उन्होंने कहा कि देश की महिला पहलवानों के लिए केंद्र व प्रदेश सरकारें चुप हैं। उन्होंने कहा कि इस मामले में सुप्रीम कोर्ट को हस्तक्षेप करना होगा। वहीं, अखिलेश ने कहा कि भाजपा सपा को परिवारवाद वाली पार्टी बताती है, लेकिन भाजपा स्वयं आरएसएस से मिलकर परिवारवाद चला रही है।

अखिलेश यादव ने पत्रकार वार्ता में कहा कि भाजपा सरकार ने मेरठ व अलीगढ़ को स्मार्ट सिटी बनाने का वादा किया था, लेकिन हालात उलटे हैं। गलियों के नालों में गंदगी अटे पड़े हैं। रोजाना लाखों टन कूड़ा शहर से निकलकर गंगा में डाला जा रहा है। उन्होंने कहा कि बेरोजगारी चरम पर पहुंच गई है। रोजगार देने के झूठे वादे किए जा रहे हैं। मेडिकल कॉलेजों की हालत खराब है। मुख्यमंत्री को स्वयं ही नहीं पता कि मेडिकल की व्यवस्था कैसे की जाती है।

रोड शो दलित-गुर्जर बहुल गांव लिसाड़ी से शुरू होकर मुस्लिम बहुल क्षेत्र में पहुंचा। रोड शो अंजुम पैलेस, ट्यूबवेल तिराहा, गोला कुआं से होते हुए कांच का पुल पर पहुंचा। जहां जगह-जगह कार्यकर्ताओं ने अखिलेश का फूल-मालाओं से स्वागत किया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.