इलायची के विज्ञापन से अक्षय कुमार की छुट्टी, अब शाहरुख खान-अजय देवगन के साथ नजर आएंगे टाइगर श्रॉफ

0 58

नई दिल्ली : शाहरुख खान और अजय देवगन इलायची के नए विज्ञापन के लिए फिर से एकसाथ आए हैं और इस बार उन्हें टाइगर श्रॉफ ने ज्वॉइन किया है। साफ है कि ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के एक्टर ने अपने को-एक्टर अक्षय कुमार को रिप्लेस कर दिया है, क्योंकि इससे पहले शाहरुख, अजय और अक्षय की तिकड़ी नजर आई थी। इस बार एक्ट्रेस अमायरा दस्तूर की भी एंट्री हुई है। नए एड का प्रीमियर शुक्रवार रात को IPL मैच के दौरान हुआ। अब ये सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

विमल इलायची के नए विज्ञापन में दिखाया गया है कि Shahrukh Khan, अजय देवगन कार में बैठे हैं और ट्रैफिक में फंसे हुए हैं। तभी अजय इलायची का पैकेट फाड़ते हैं और खाने लगते हैं। इसके बाद हर कोई इसी रंग में रंग जाता है। फिर टाइगर और अमायरा की भी एंट्री होती है। बाद में टाइगर आकर कार में बैठ जाते हैं और तीनों मिलकर ब्रांड का टैगलाइन दर्शाते हैं।

इससे पहले अक्षय को इस जोड़ी के साथ विज्ञापनों में देखा गया था। हालांकि, तम्बाकू ब्रांड का समर्थन करने की वजह से उनकी खूब आलोचना हुई थी, खासकर जब से उन्होंने धूम्रपान विरोधी विज्ञापन में काम किया था। आलोचना के बाद अक्षय को ब्रांड के साथ अपना कॉन्ट्रैक्ट खत्म करना पड़ा।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अजय देवगन, शाहरुख खान और टाइगर श्रॉफ तीनों ही अपकमिंग मूवीज की शूटिंग में बिजी हैं। अजय की बैक टू बैक दो फिल्में रिलीज हुईं। एक ‘शैतान’ और दूसरी ‘मैदान’। अब वो ‘सिंघम अगेन’ की तैयारी में जुट गए हैं। शाहरुख की बात करें तो वो इन दिनों क्रिकेट स्टेडियम में नजर आ रहे हैं, अपनी IPL की टीम ‘कोलकाता नाइट राइडर्स’ को चियर-अप करते हुए। टाइगर की बात करें तो उन्हें अक्षय कुमार के साथ ‘बड़े मियां और छोटे मियां’ रिलीज हो चुकी है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.