PM मोदी के लिए प्रचार करना चाहते हैं दुनियाभर में रह रहे गुजराती, तैयार किया मास्टर प्लान

0 32

अहमदाबाद : लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान के बीच दुनियाभर में रह रहे गुजराती प्रवासी भारत पहुंच रहे हैं। यूएस, यूके, लंदन सहित अन्य यूरोपीय देशों में रह रहे प्रवासी गुजराती बड़ी संख्या में भारत पहुंचकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पक्ष में चुनाव प्रचार करने के लिए कमर कस चुके हैं।

प्रवासी गुजरातियों ने पीएम मोदी के पक्ष में प्रचार करने के लिए सूरत से लेकर अहमदाबाद तक रैली करने का भी फैसला किया है, जिसमें बड़ी संख्या में स्थानीय लोग भी शामिल होंगे।रैली में मोदी सरकार की उपलब्धियों को जनता के बारे में विस्तार से बताया जाएगा और उनसे अपील की जाएगी कि वो बीजेपी के पक्ष में वोट करें।

हालांकि, इसे लेकर सोशल मीडिया पर मुहिम काफी पहले छेड़ी जा चुकी है, जिसमें लोगों से पीएम मोदी के पक्ष में मतदान करने की अपील कर चुकी है, लेकिन विदेशों में रह रहे प्रवासी गुजराती भी इस मुहिम का हिस्सा बनने के लिए आतुर नजर आ रहे हैं।

एनआरआई सेल दिगंत सोमपुरा ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि लोकसभा चुनाव के बीच दुनियाभर में रह रहे भारतीय मतदाताओं के बीच खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। विदेश रहने वाले भारतीय सक्रिय हो गए हैं और बीजेपी द्वारा आयोजित किए जा रहे कार्यक्रमों में बढ़चढ़ कर हिस्सा भी ले रहे हैं।

वहीं, यूके, अमेरिका सहित अन्य देशों में कई कार्यक्रमों की शुरुआत हो चुकी है, जिसे लेकर लोगों में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। इस दौरान, उन्होंने एनआरआई द्वारा तैयार किए गए कार्यक्रमों की रूपरेखा के बारे में भी विस्तार से मीडिया को बताया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.