RRR Alia Bhatt : RRR की कम स्क्रीन के रिलीज पर नाखुश थी आलिया ?

0 672

RRR Alia Bhatt : हाल ही में, कुछ रिपोर्टों ने बताया आलिया भट्ट आरआरआर में अपने सीमित स्क्रीन समय से नाखुश थीं और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज से फिल्म से संबंधित पोस्ट हटा दीं। एक सूत्र ने इसके पीछे की सच्चाई का खुलासा किया।आलिया भट्ट बॉलीवुड में सबसे अधिक DEMAND वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं और उन्होंने एसएस राजामौली की फिल्म RRR के साथ तेलुगु सिनेमा में अपनी शुरुआत की है । मुख्य भूमिकाओं में राम चरण और जूनियर एनटीआर अभिनीत, RRR को आलोचकों और दर्शकों द्वारा सराहा गया है। हाल ही में, कुछ रिपोर्टों ने सुझाव दिया कि आलिया फिल्म में अपने सीमित स्क्रीन समय से नाखुश थीं और इसलिए उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज से इससे जुड़े कुछ पोस्ट हटा दिए। यह भी बताया गया कि उसने ऐप पर निर्देशक एसएस राजामौली को अनफॉलो कर दिया। हालांकि, सच्चाई इससे कोसों दूर है।

इंस्टाग्राम पोस्ट और एसएस राजामौली को अनफॉलो करने कि बात पर पता चला की , “आलिया ने एसएस राजामौली को कभी फॉलो नहीं किया, इसलिए उन्हें अनफॉलो करने का कोई सवाल ही नहीं है। उन्होंने प्रमोशन के दौरान आरआरआर के सभी पुराने पोस्ट को आर्काइव किया जैसा कि वह अन्य फिल्मों के साथ करती हैं। उसने कोई भी आरआरआर पोस्ट नहीं हटाया है।”

रिर्पोट – शिवी अग्रवाल

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.