Alia Bhatt Marriage : रणबीर कपूर से शादी के बाद हॅालीवुड में काम करेगीं आलिया

0 544

 Alia Bhatt Marriage  : आलिया भट्ट RRR और गंगूबाई काठियावाड़ी की शानदार सफलता पर का जश्न मना रही है । उसके बाद, बॉलीवुड दिवा मई 2022 में अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह Ready है । अब, यदि आप सोच रहे हैं कि अतंर क्यों ? तो हम आपको याद दिला दें कि ऐसा इसलिए है क्योंकि आलिया कथित तौर पर रणबीर कपूर से जल्द शादी के बधंन में बधंने वाली है । अभिनेत्री के एक करीबी सूत्र ने बताया की आलिया अपनी बड़ी हॉलीवुड फिल्म के साथ काम पर वापस आएंगी।

ये भी पढ़ेBharti Singh: हुनरबाज़ की होस्ट के रूप में भारती सिंह की जगह लेंगी सुरभि चंदना

आलिया के एक करीबी सूत्र ने बताया, “आलिया अपनी हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग मई 2022 में शुरू करेगी। अप्रैल के मध्य में अपनी शादी के बाद, अभिनेत्री अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए यूनाइटेड स्टेट्स ऑफ अमेरिका (यूएसए) के लिए उड़ान भरेगी ।

आलिया भट्ट गैल गैडोट और हार्ट ऑफ स्टोन के साथ हॉलीवुड में अपनी शुरुआत करेंगी। अपनी हॉलीवुड फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा की मैं उन अवसरों को देखना चाहती हूं जिनमें मेरा अच्छा किरदार हो होना चाहिए ।

2022 में आलिया की दो रिलीज़ हुईं। संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित उनकी फिल्म, गंगूबाई काठियावाड़ी, बॉक्स-ऑफिस पर हिट हुई । गंगूबाई काठियावाड़ी के बाद, आलिया ने एसएस राजामौली की आरआरआर के साथ सफलता का स्वाद चखा, जिसमें राम चरण, जूनियर एनटीआर और अजय देवगन थे। और अब आलिया अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी यह फिल्म 9 सितंबर 2022 को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी

ये भी पढ़े अनन्या पांडे और ईशान खट्टर का 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप

 

रिर्पोट – शिवी अग्रवाल

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.