Bharti Singh: हुनरबाज़ की होस्ट के रूप में भारती सिंह की जगह लेंगी सुरभि चंदना

0 251

हुनरबाज़ देश की शान एक नया रियलिटी शो है जो शुरू से ही बहुत लोकप्रिय हो गया है। यह शो पूरे देश में प्रतिभाशाली लोगों के लिए एक राष्ट्रीय स्तर का मंच प्रदान करता है (Bharti Singh) । यह टेलीविजन स्क्रीन पर टॉप रेटेड शो में से एक है और इसके बड़े पैमाने पर प्रशंसक हैं। इस शो को करण जौहर, परिणीति चोपड़ा और मिथुन चक्रवर्ती जज कर रहे हैं और इसे भारती और हर्ष की जोड़ी होस्ट कर रही है।

भारती सिंह (Bharti Singh) ने हाल ही में एक बेबी बॉय की मां बनने की खबर शेयर की थी.  कॉमेडियन काम से छुट्टी ले रहे हैं।

यह तो सभी जानते हैं कि होस्ट अपनी प्रेग्नेंसी के आखिरी दिन तक काम कर रही थीं, लेकिन अब वो अपने बेबी बॉय की देखभाल करेंगी। उन्हें हुनरबाज शो के लिए एक और होस्ट द्वारा रिप्लेस किया जाएगा। रिपोर्ट के अनुसार, नागिन फेम सुरभि चंदना रियलिटी शो के नए होस्ट के रूप में नजर आएंगी।

सुरभि चंदना ने अपने शो इश्कबाज से प्रसिद्धि पाई। उन्होंने क़ुबूल है, संजीवनी और नागिन 5 सहित अन्य शो में भी काम किया है। अभिनेता शरद मल्होत्रा ​​के साथ उनकी सिज़लिंग केमिस्ट्री के लिए उन्हें बहुत सराहा गया था। वह कुछ म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी हैं।

सीज़न के प्रतियोगी अत्यधिक प्रतिभाशाली हैं और अपने प्रदर्शन से जजों और दर्शकों को विस्मित करने में कभी असफल नहीं होते हैं। इस शो में हर हफ्ते सेलेब्स भी शामिल होते हैं, जो न केवल प्रदर्शन का आनंद लेते हैं बल्कि उनकी सराहना भी करते हैं और उनका मनोबल भी बढ़ाते हैं।

प्रतियोगी शो में अपना सर्वश्रेष्ठ दे रहे हैं और एपिसोड दर्शकों के लिए अपार मनोरंजन प्रदान करते हैं।

Also Read: Chaina covid : शंघाई में कोरोना जांच के लिए भेजी सेना , 2.60 करोड़ लोगों का हो रहा कोरोना टेस्ट

रिपोर्ट – रुपाली सिंह

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.