अनन्या पांडे और ईशान खट्टर का 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप

0 487

अनन्या पांडे और ईशान खट्टर का कथित तौर पर ब्रेकअप हो गया है (Ananya Panday and Ishaan Khatter Break up)। खाली पीली में अभिनय करने वाले अभिनेताओं के बारे में अफवाह थी कि वे तीन साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। जबकि अभिनेताओं ने सार्वजनिक रूप से डेटिंग अफवाहों को स्वीकार नहीं किया है, यह कहते हुए कि वे दोस्त हैं, अनन्या ईशान और उनके परिवार के साथ एक करीबी बंधन साझा करती है और अक्सर शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत के साथ समय बिताते हुए देखी जाती है।

अब खबर आई है कि अनन्या और ईशान ने अलग होने का फैसला कर लिया है (Ananya Panday and Ishaan Khatter Break up)। अगर रिपोर्ट पर विश्वास किया जाए, तो अभिनेताओं ने पारस्परिक रूप से अलग होने का फैसला किया और चीजों को सकारात्मक रूप से समाप्त कर दिया। “खाली पीली के सेट पर दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग हुई और इससे एक नए सफर की शुरुआत हुई। हालांकि, 3 साल तक साथ रहने के बाद उन्होंने आखिरकार अपने रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया है। यह एक म्यूच्यूअल कॉल रहा है और चीजें सकारात्मक नोट पर समाप्त हुई हैं।

ब्रेकअप के पीछे का कारण बताते हुए, सूत्र ने दावा किया कि अनन्या और ईशान ने महसूस किया कि ‘चीजों को देखने का उनका तरीका एक-दूसरे से थोड़ा अलग था और इसलिए उन्होंने यह निर्णय लिया।’

Also read: Bharti Singh: हुनरबाज़ की होस्ट के रूप में भारती सिंह की जगह लेंगी सुरभि चंदना

इस साल की शुरुआत में, ईशान की मां नीलिमा अज़ीम ने अनन्या के साथ कपूर परिवार के बंधन के बारे में बताया । उन्होंने कहा, “वह हमारे आंतरिक सर्कल और पारिवारिक सर्कल का हिस्सा हैं। वह शाहिद (कपूर) और मीरा (राजपूत) की अच्छी दोस्त है। और जाहिर है, वह ईशान के जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है।” अभिनेत्री ने कहा कि ईशान और अनन्या ‘अच्छे साथी’ हैं।

रिपोर्ट – रुपाली सिंह

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.