Happy Birthday Allu Arjun : बचपन से ही Acting कर रहे है अल्लू अर्जुन, जानिए उनकी जिदंगी की कुछ रहस्यमय बातें

0 223

Happy Birthday Allu Arjun : पुष्पा यानी अल्लू अर्जुन 8 अप्रैल को आज अपना बर्थडे मना रहे हैं । महज दो साल की उम्र में साल 1985 में र‍िलीज हुई फ‍िल्‍म व‍िजेता में उन्होंने बतौर चाइल्ड एक्टर नजर आए थे । उन्‍होंने 2001 में आई फ‍िल्‍म डैडी में नजर आए थे । बतौर लीड एक्टर उन्होंने साल 2003 में आई गंगोत्री से डेब्‍यू किया । एक्टर को सबसे बड़ा ब्रेक फिल्म ‘आर्या’ से हुआ था ।

अल्‍लू अर्जुन फॉलोइंग के मामले में बॉलीवुड स्‍टार्स तक को अच्छी टक्कर दे रहे है । अल्लू अर्जुन साउथ की सबसे चर्चित फिल्मी फैमिली से है । अल्लू अर्जुन के दादा अल्लू रामलिंगय्या पॉपुलर Actor है । उन्होंने एक हजार से अधिक फिल्मों में काम किया था । वहीं, अल्लू अर्जुन के पिता अल्लू अरविंद साउथ के सबसे फेमस प्रोड्यूसर रहे है । अल्लू अर्जन के एक भाई अल्लू शिरीष हैं, जो भी एक एक्टर हैं। अल्लू शिरीष ने फिल्म गौरवम से फिल्मों में नजर आएम थे।

अल्लू अर्जुन की शादी

अल्लू अर्जुन ने साल 2011 में स्नेहा रेड्डी से शादी करी थी । अल्लू अर्जुन और स्नेहा की पहली मुलाकात अल्लू अर्जुन के दोस्त की शादी में एक कॉमन फ्रेंड की वजह से हुई थी । इसके बाद दोनों ने अपने फोन नंबर ले लिए थे । उनकी शादी को 2 साल का समय बीत चुका है । उनके 2 बच्चे भी है अरहा और अयान । अल्लू अर्जुन सामाजिक कार्यो में रुचि रखते है इस वजह से वो अपने जन्मदिन के दिन रक्तदान करते है ।

Also Read :-Chaitra Navratri 2022 : नवरात्रि के सातवें दिन होती है मां कालरात्रि की पूजा पूजा करने से बरसेगा धन

 

रिर्पोट – शिवी अग्रवाल

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.