भाजपा गुजरात में एक और आसान जीत के लिए तैयार: अमित शाह

0 255

गांधीनगर । केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मंगलवार को कहा कि आगामी विधानसभा चुनावों में भाजपा एक बार फिर गुजरात में 2/3 बहुमत के साथ सत्ता में आएगी। मतदाताओं पर भरोसा जताते हुए उन्होंने कहा कि लोग झूठे वादों के बहकावे में नहीं आएंगे बल्कि भाजपा द्वारा अब तक किए गए विकास कार्यो पर अपना फैसला करेंगे।

मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल की पहली वर्षगांठ के अवसर पर एक सभा को संबोधित करते हुए, शाह ने याद किया कि जब भूपेंद्र पटेल ने मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली थी, तो लोग थोड़ा आशंकित थे, लेकिन उन्होंने सभी को गलत साबित कर दिया और सफलतापूर्वक एक वर्ष पूरा कर लिया। हाल ही में नीति आयोग की रिपोर्ट का हवाला देते हुए उन्होंने कहा कि गुजरात कई पहलुओं में सुशासन में नंबर एक है, चाहे वह शिक्षा, स्वास्थ्य या अन्य क्षेत्रों में हो। उन्होंने कहा कि उन्होंने राज्य के मुख्यमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी द्वारा शुरू किए गए विकास कार्यो को जारी रखा।

भाजपा शासन में, राज्य ने प्रगति देखी है क्योंकि कानून और व्यवस्था लागू है, कांग्रेस के शासन के दौरान, दंगे और कर्फ्यू आम थे, विस्फोट आम थे और इसलिए गुजरात ने कभी विकास और प्रगति नहीं देखी। इससे पहले दिन में, वेदांत समूह ने गुजरात में फॉक्सकॉन सेमीकंडक्टर प्लांट में 1,54 लाख करोड़ रुपये के निवेश के लिए राज्य सरकार के साथ एक समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए थे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.