अमित शाह आज गुजरात में और जेपी नड्डा असम करेंगे चुनाव प्रचार

0 14

नई दिल्ली। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह गुरुवार को गुजरात में भाजपा के लिए प्रचार करेंगे। उनका राज्य में तीन रोड शो और एक जनसभा को संबोधित करने का कार्यक्रम है। अमित शाह अहमदाबाद के साणंद में सुबह 9:00 बजे, वेजलपुर में शाम 4:00 बजे और गांधीनगर के कलोल में सुबह 10:15 बजे रोड शो करेंगे। वे रात करीब 8:00 बजे वेजलपुर में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे अमित शाह गांधीनगर लोकसभा सीट से भाजपा के उम्मीदवार हैं।

वहीं बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा गुरुवार को असम में चुनाव प्रचार करेंगे। वह सुबह 11:50 बजे कोकराझार, दोपहर 1:45 बजे उदलगुरी और दोपहर 3:40 बजे दुधनोई में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। कांग्रेस नेता राहुल गांधी गुरुवार को केरल में तीन जनसभाओं को संबोधित करेंगे। उनका दोपहर 12 बजे कन्नूर में, दोपहर 1:45 बजे पलक्कड़ में और दोपहर 3:30 बजे कोट्टायम में जनसभा को संबोधित करने का कार्यक्रम है।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार को दोपहर 1:45 बजे बुलंदशहर, दोपहर 3:05 बजे मेरठ और शाम 4:35 बजे गाजियाबाद में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे।हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी गुरुवार सुबह 9.30 बजे फरीदाबाद में ‘विजय संकल्प’ रैली करेंगे।

आरएलडी प्रमुख जयंत चौधरी गुरुवार को उत्तर प्रदेश के बागपत के विभिन्न इलाकों में ‘शक्ति रथ यात्रा’ के माध्यम से जन संपर्क कार्यक्रम करेंगे। कांग्रेस नेता जिग्नेश मेवाणी गुरुवार को राजस्थान के चुरू, सीकर और बाड़मेर लोकसभा क्षेत्रों में पार्टी उम्मीदवारों के लिए प्रचार करेंगे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.