Chhattisgarh Board Exam:मुख्यमंत्री बघेल का एलान छत्तीसगढ़ में प्रतियोगी परीक्षाओं का शुल्क किया माफ

0 558

Chhattisgarh Board Exam:छत्तीसगढ़ में जो छात्र प्रतियोगी परीक्षाओं की की तैयारी में लगे हुए है । अब अभ्यर्थियों को प्रतियोगी परीक्षा के आवेदन के नाम पर कोई शुल्क नहीं देना होगा। इसका एलान खुद राज्य के सीएम भूपेश बघेल ने किया है।

इस एलान के बाद प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने अभ्यर्थियों में काफी खुश नजर आरहे है । एक अभ्यर्थी ने कहा कि पहले परीक्षा के आवेदन के लिए पैसे देखने पड़ते है । लेकिन अब परीक्षा आवेदन में कोई शुल्क न जमा होने पर काफी आरम मिलेगा ।

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने विशेष कनिष्ठ कर्मचारी चयन बोर्ड द्वारा आयोजित परीक्षा में ली जाने वाली पैसे माफ कर दिये है । प्रतियोगी परीक्षा देने वाले अभ्यर्थियों ने फिल्म टाइगर अभी जिंदा है के तर्ज पर छत्तीसगढ़ी भाषा में ‘कका अभी जिंदा है’ के नारे लगाए।

विशेष कनिष्ठ कर्मचारी चयन बोर्ड की परीक्षा में फीस माफी की मांग को लेकर बीते मंगलवार को ही NSUI के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मिले । इसके बाद सीएम बघेल ने फिस शुल्क माफ कर दिया है ।

Also Read:-Power Subsidy in Delhi:दिल्ली में अब वैकल्पिक होगी फ्री बिजली, CM केजरीवाल का बड़ा ऐलान

रिर्पोट – शिवी अग्रवाल

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.