स्कूटी पर अकेली नहीं, सहेली के साथ थी अंजलि, दिल्ली केस में CCTV फुटेज से हुआ ये हैरतंअगेज खुलासा

0 129

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के सुल्तानपुरी में हुई सड़क दुर्घटना के मामले में नया खुलासा हुआ है। वही अब अंजलि का CCTV फुटेज लगा है। अंजलि रात 1 बजकर 45 मिनट पर एक होटल से नववर्ष की पार्टी करके निकलती नजर आ रही है। इतना ही नहीं अंजलि के साथ उसकी दोस्त भी दिखाई दे रही है। स्कूटी निधि चला रही है जबकि अंजलि पीछे बैठी हुई है। कुछ देर बात अंजलि बोलती है कि वह स्कूटी चलाएगी। तत्पश्चात, वह आगे स्कूटी चलाने लगती है तथा उसकी दोस्त पीछे बैठ जाती है।

वही इसके थोड़ी देर पश्चात् उसकी स्कूटी अपराधियों की कार से टकरा जाती है। हादसे के चलते दूसरी लड़की को थोड़ी चोट आई तथा वह अपने घर चली गई। मगर अंजली का पैर गाड़ी के एक्सेल में फंस गया, जिसके पश्चात् कार मैं बैठे अपराधी अंजलि को 13 किलोमीटर तक घसीटते रहे। कहा जा रहा है कि पुलिस ने अंजलि के साथ एक्सीडेंट के समय उपस्थित लड़की की पहचान करने के पश्चात् उसके बयान दर्ज कर लिए हैं। अब पुलिस अदालत में लड़की के बयान दिलवाएगी।

दिल्ली के कंझावला में नववर्ष के पहले एक लड़की का नग्न अवस्था में शव मिला था। खबर पाकर पुलिस मौके पर पहुंची तो बॉडी के कई हिस्से क्षत-विक्षत हो चुके थे। पुलिस ने तहकीकात की तो घटनास्थल से थोड़ी दूरी पर पुलिस को एक स्कूटी भी पड़ी मिली, जो दुर्घटनाग्रस्त थी। स्कूटी के नंबर के आधार पर लड़की के बारे में पता किया गया। बाद में पुलिस ने तहकीकात कर कार बरामद कर ली तथा 1 जनवरी देर शाम तक सभी 5 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का दावा है कि कार सवार 5 लड़कों ने एक लड़की को टक्कर मारी, फिर सड़क पर 4 किलोमीटर तक घसीटा, जिससे उसकी मौत हो गई। हालांकि, बाद में पुलिस ने कहा कि 13 किलोमीटर तक अपराधियों ने कार से पीड़िता को घसीटा था।

पुलिस ने बताया कि पूछताछ में अपराधियों ने माना है कि वे नशे में थे, ऐसे में उन्हें पता नहीं चला कि हादसे के पश्चात् लड़की उनकी कार में फंसी है। इतना ही नहीं अपराधियों ने बताया कि जब उन्हें पता चला कि कार में लड़की का शव फंसा है, वे उसे छोड़कर भाग गए। पुलिस की इस थ्योरी पर सवाल खड़े हो रहे हैं। मृतक लड़की के परिवार ने भी पुलिस कार्रवाई पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने इस घटना की तुलना दिल्ली के निर्भया केस से की है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.