दिल्ली शराब घोटाले में ED का एक और बड़ा एक्शन, 2 बड़ी फार्मा कंपनी के प्रमुख अरेस्ट

0 30

नई दिल्ली. दिल्ली शराब नीति (Delhi Liquor Policy) मामले में अब एक नया मोड़ आ गया है। दरअसल ED ने एक फार्मा कंपनी के हेड शरद रेड्डी को अब अरेस्ट (Arrest) कर लिया है। फिलहाल इस पुरे मामले में ED की तरफ से कोई भी आधिकारिक बयान नहीं आया है। इसके साथ ही एक अन्य फार्मा कंपनी के हेड विनॉय बाबू को भी, ED द्वारा गिरफ्तार किया गया है। सूत्रों के अनुसार ED अब इन दोनों आरोपियों से पूछताछ करेगी।

यह भी खबर है कि आरोपी कारोबारी शरद रेड्डी का खुद का करोड़ों रूपये का शराब कारोबार है। वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, शरद रेड्डी अपने शराब कारोबार के अलावा, अरविंदो फार्मा नाम की कंपनी के प्रमुख हैं, जबकि विनॉय बाबू Pernod Ricord नाम की एक अन्य फार्मा कंपनी के प्रमुख हैं। बताया जा रहा है कि, ये दोनों ही, फिलहाल ED कि गिरफ्त में है।

दरअसल दिल्ली शराब घोटाला केस में CBI ने बीते 17 अगस्त को FIR दर्ज की थी। इस लिखित FIR के मुताबिक, बड्डी रिटेल प्राइवेट लिमिटेड गुरुग्राम के डायरेक्टर अमित अरोड़ा, दिनेश अरोड़ा और अर्जुन पांडे, उपमुख्यमंत्री सिसोदिया के काफी करीबी थे। ये लोग शराब लाइसेंसियों से आर्थिक फायदा लेकर उसे आरोपी पुलिस अफसरों तक डायवर्ट करने में भी शामिल थे। CBI ने यह आरोप भी लगाया कि राधा इंडस्ट्रीज के दिनेश अरोड़ा ने इंडोस्पिरिट्स के समीर महेंद्रु से एक करोड़ रुपए भी लिए थे।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.