बिना हेलमेट बाइक चलाना अनुष्का शर्मा के बॉडीगार्ड को पड़ा महंगा, मुंबई पुलिस ने लगाया तगड़ा जुर्माना

0 72

नई दिल्ली: अनुष्का शर्मा और उनके बॉडीगार्ड द्वारा बाइक पर बिना हेलमेट पहने राइड करना महंगा पड़ गया। मुंबई ट्रैफिक पुलिस ने अनुष्का शर्मा के बॉडीगार्ड सोनू शेख के खिलाफ चालान जारी किया और बिना हेलमेट के सवारी करने और बिना लाइसेंस के गाड़ी चलाने पर 10,500 रुपये का जुर्माना लगाया। तस्वीरें वायरल होने के तुरंत बाद, कई नेटिज़न्स ने इस पर आपत्ति जताई और उनके खिलाफ कार्रवाई करने के लिए मुंबई पुलिस से संपर्क किया।

बुधवार को, मुंबई ट्रैफिक पुलिस ने शिकायत की तस्वीरें ट्वीट कीं और लिखा, ड्राइवर को धारा 129/194 (डी), धारा 5/180 और धारा 3 (1) 181 एमवी अधिनियम के तहत चालान जारी किया गया है और साथ ही 10500 रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है।

वहीं आपको बता दें कि हेलमेट न पहनने को लेकर अनुष्का शर्मा के अलावा अमिताभ बच्चन की भी आलोचना हुई थी। हालांकि अमिताभ ने अपने ब्लॉग में इसके पीछे की असल वजह बताई है। उन्होंने लिखा, “aahhhhhhhh … सामग्री की नपुंसकता .. बहुत कुछ बाइक की तस्वीर से बना है ..! आप अजनबी के साथ सड़क पर कैसे आगे बढ़ रहे हैं .. कोई सुरक्षा नहीं ..? आप प्यार करते हैं कि ध्यान रखना .. और फिर। .कोई हेलमेट नहीं..!!!!!! बात यह है कि यह मुंबई की सड़क पर शूटिंग के लिए है..रविवार है..बल्लार्ड एस्टेट की एक गली में शूटिंग के लिए औपचारिक अनुमति ली गई है..अनुमति मांगी गई है रविवार के लिए क्योंकि सभी कार्यालय बंद हैं और कोई सार्वजनिक या यातायात नहीं है .. पुलिस की अनुमति से शूटिंग के लिए क्षेत्र में एक गली बंद है .. लेन बमुश्किल 30-40 मीटर है .. मैंने जो ड्रेस पहनी है वह फिल्म के लिए मेरी पोशाक है।

उन्होंने आगे कहा, “और.. मैं एक चालक दल के सदस्य की बाइक पर बैठकर बेवकूफ बना रहा हूं.. कहीं भी नहीं जा रहा हूं, लेकिन यह धारणा दे रहा हूं कि मैंने समय बचाने के लिए यात्रा की है। “बिग बी ने यहां तक ​​​​कहा कि उन्होंने वास्तव में ऐसा किया होता अगर वह वास्तव में ट्रैफिक में फंस गए होते। उन्होंने आगे लिखा, “लेकिन हां मैं इसे करता अगर समय की पाबंदी की समस्या होती.. और हेलमेट पहनता और ट्रैफिक गाइड लाइन के सभी नियमों और विनियमों का पालन करता।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.