NACLO में 277 ग्रेजुएट इंजीनियर ट्रेनी की भर्ती के लिए आज ही करें आवेदन

0 67

भारत सरकार की नवरत्न कंपनियों में से एक नेशनल एल्यूमिनियम कंपनी लिमिटेड (NALCO) द्वारा विभिन्न विभागों में ग्रेजुएट इंजीनियर ट्रेनी (GET) के पदों पर भर्ती (NACLO Recruitment 2024) के लिए आवेदन आमंत्रित किए जा रहे हैं। यह आवेदन प्रक्रिया आज यानी मंगलवार, 2 अप्रैल 2024 को समाप्त होने जा रही है। ऐसे में जिन इच्छुक उम्मीदवारों से अभी तक अप्लाई नहीं किया है, वे अंतिम क्षणों (शाम 4 बजे) का इंतजार किए बिना जल्द से जल्द अपना अप्लीकेशन सबमिट कर लें।

NACLO Recruitment 2024: कहां और कैसे करें आवेदन?
NALCO द्वारा विज्ञापित मेकेनिकल, इलेक्ट्रिकल, इंस्ट्रूमेंटेशन, मेटलर्जी, केमिकल तथा केमिस्ट्री विषयों में कुल 277 GET पदों पर भर्ती (NACLO GET Recruitment 2024) के लिए आवेदन कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट, nalcoindia.com पर किए जा सकते हैं। इस वेबसाइट के करियर पेज पर दिए गए लिंक या नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक से कैंडिडेट्स सम्बन्धित अप्लीकेशन पेज पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं।

उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए उन्हें अप्लीकेशन पोर्टल पर पहले पंजीकरण करना होगा। इसके बाद पंजीकृत ईमेल आइडी व पासवर्ड के माध्यम से लॉग-इन करके उम्मीदवार अपना अप्लीकेशन सबमिट कर सकेंगे। NACLO GET भर्ती के लिए आवेदन के दौरान उम्मीदवारों को निर्धारित शुल्क 500 रुपये का भुगतान ऑनलाइन माध्यमों से करना होगा। आरक्षित वर्गों के लिए शुल्क 100 रुपये ही है।

कौन कर सकता है आवेदन?
NACLO GET भर्ती अधिसूचना के अनुसार आवेदन हेतु उम्मीदवारों को रिक्तियों से सम्बन्धित विषय में स्नातक कम से कम 65 फीसदी अंकों के साथ उत्तीर्ण होना चाहिए। साथ ही, उम्मीदवारों को गेट 2023 परीक्षा उत्तीर्ण होना चाहिए। इसके अतिरिक्त, उम्मीदवारों की आयु 2 अप्रैल 2024 को 30 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। आरक्षित वर्गों के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में केंद्र सरकार के नियमों के अनुसार छूट दी जाएगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.