बारिश, आंधी के बाद दिल्ली से करीब 22 उड़ानें डायवर्ट की गईं

0 101

नई दिल्ली: बारिश और आंधी के कारण प्रतिकूल मौसम की स्थिति के कारण गुरुवार देर शाम तक दिल्ली हवाईअड्डे से करीब 22 उड़ानों का मार्ग बदलना पड़ा। अधिकारियों ने कहा कि दिल्ली-एनसीआर में भारी बारिश और आंधी के कारण डायवर्ट की गई उड़ानें लखनऊ, जयपुर, देहरादून और चंडीगढ़ के विभिन्न हवाईअड्डों पर उतरी हैं।

एनसीआर के कई हिस्सों में बारिश के बाद कई एयरलाइनों ने यात्रियों को यात्रा परामर्श जारी किया और उन्हें आगे के घटनाक्रमों के बारे में अपडेट रहने के लिए कहा। स्पाइसजेट ने अपने ट्विटर हैंडल पर सूचित किया, बारिश के साथ गरज के साथ दिल्ली (डीईएल) को प्रभावित करने की संभावना है, हमारे प्रस्थान/आगमन और उनकी परिणामी उड़ानें प्रभावित हो सकती हैं। यात्रियों से अनुरोध है कि वे अपनी उड़ान की स्थिति की जांच करते रहें।

इंडिगो ने भी इसी तरह की घोषणा करते हुए कहा, दिल्ली में खराब मौसम के कारण उड़ान प्रस्थान और आगमन प्रभावित होने की संभावना है। कृपया अपनी उड़ान की स्थिति की जांच करें। शाम के समय अप्रत्याशित बारिश के कारण बुधवार को भी उड़ानों को दिल्ली से अलग-अलग स्थानों के लिए डायवर्ट किया गया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.