हिप्स को सुंदर और बड़ा दिखाने के लिए अर्शी खान ने करवाया ऑपरेशन

0 89

मुंबई: एक्ट्रेस और मॉडल अर्शी खान, जो विवादास्पद रियलिटी शो ‘बिग बॉस 11’ में अपने काम से प्रसिद्ध हुईं और बाद में सीजन 14 में एक चैलेंजर के रूप में आईं। उन्हें हाल ही में एक होली पार्टी में देखा गया। अफवाहें हैं कि अर्शी ने अपने हिप को बढ़ाने के लिए सर्जरी करवाई है। उनकी लेटेस्ट फोटोज देखकर लोगों को कुछ ऐसा ही लग रहा है।

हाल ही में अर्शी हिप असामान्य और अजीब से दिख रहे थे और वह थोड़ी थकी हुई दिख रही थीं। कथित तौर पर, अर्शी दुबई में हिप का ऑपरेशन करवाने गई थीं। अर्शी के एक करीबी सूत्र ने ईटाइम्स टीवी को बताया, अर्शी ने दुबई में हिप का ऑपरेशन करवाया है। हाल ही में वह देश की यात्रा कर रही थीं और तभी उन्होंने सर्जरी कराने का ऑप्शन चुना। वह इस बारे में कुछ नहीं बोलती हैं लेकिन उन्होंने इसके बारे में बात की है। केवल उनके करीबी दोस्तों को ही पता है कि अर्शा ने ऐसा किया है। अर्शी कॉस्मेटिक सर्जरी को लेकर हमेशा से काफी ओपन रही हैं। पहले उन्होंने ईटाइम्स टीवी को लिप फिलर्स करवाने के बारे में बताया था। उन्होंने तब कहा था, अच्छा दिखने के लिए सर्जरी करवाना एक पर्सनल चॉइस है।

लेकिन आज भी हमारे समाज में लोग इसे अपराध समझते हैं और इसका मजाक उड़ाते हैं। मुझे लगता है कि मेट्रो शहरों में 50% लोग इसके लिए जाते हैं। और यह बुरा नहीं है। यह एक अच्छी बात है कि हम बेहतर तकनीकों का आनंद ले रहे हैं। मैंने लिप फिलर्स करवाए हैं और मुझे इसमें बहुत मजा आ रहा है। मजा आता है। अर्शी ने ‘बिग बॉस 14’ में लिप फिलर्स करवाने की बात भी कही थी। फिलहाल वह अक्सर सोशल मीडिया पर डांस वीडियो और फनी रील्स पोस्ट करती रहती हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.