Arvind Kejriwal: अरविन्द केजरीवाल के घर पर हमला, CCTV कैमरे-सिक्योरिटी बैरियर तोड़े; BJP पर लगे आरोप

0 364

बुधवार को भाजपा कार्यकर्ताओं ने सांसद तेजस्वी सूर्या की अगुवाई में सीएम केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के आवास के बाहर प्रदर्शन किया और उनके घर के बाहर नारेबाजी भी की। इसके बाद से आम आदमी पार्टी भाजपा पर हमलावर हो गई है और उसने सीएम आवास पर तोड़फोड़ करने का आरोप भाजपा कार्यकर्ताओं पर लगाया है। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बुधवार को ट्वीट कर बड़ा आरोप लगाया है कि कुछ असामाजिक तत्वों ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे तोड़ दिए और वहां लगा बूम बैरियर भी तोड़ दिया।

मनीष सिसोदिया के साथ ही कई आप नेताओं ने भी ट्वीट कर इस पूरी घटना के लिए भाजपा को जिम्मेदार ठहराया है और दावा किया है कि ये सब पुलिस की मौजूदगी में हुआ (Arvind Kejriwal)

भाजपा नेता तेजस्वी सूर्या हिरासत में, केजरीवाल के घर के बाहर कर रहे थे प्रदर्शन

मनीष सिसोदिया के साथ ही कई आप नेताओं ने भी ट्वीट कर इस पूरी घटना के लिए BJP को जिम्मेदार ठहराया है और दावा किया है कि ये सब पुलिस की मौजूदगी में हुआ। डिप्टी सीएम ने अपने पहले ट्वीट में लिखा, ‘दिल्ली में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर पर असामाजिक तत्वों ने हमला कर सीसीटीवी कैमरे और सिक्योरिटी बैरियर तोड़ दिए हैं। गेट पर लगे बूम बैरियर भी तोड़ दिए हैं।’

दूसरे ट्वीट में सिसोदिया ने BJP को दोषी ठहराते हुए लिखा, बीजेपी के गुंडे CM केजरीवाल के घर पर तोड़फोड़ करते रहे। BJP की पुलिस उन्हें रोकने की जगह उन्हें घर के दरवाजे तक लेकर आई।

 

रिपोर्ट – रुपाली सिंह

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.