Arvind kejriwal In Gujrat:आइए भाजपा का अहंकार तोड़ें, आप को गुजरात में एक मौका दें

0 160

गुजरात विधानसभा चुनाव में अब कुछ ही महीने बचे हैं, आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने रविवार को एक सभा को संबोधित किया और राज्य के लोगों से अपनी पार्टी को चुनाव में मौका देने को कहा (Arvind kejriwal In Gujarat)

रविवार को गुजरात के भरूच में आदिवासी संकल्प महासम्मेलन में बोलते हुए, उन्होंने कहा, “भाजपा के एक व्यक्ति ने मुझसे कहा कि उनकी पार्टी को गुजरात में चिंता करने की कोई बात नहीं है। मैं गुजरात के 6.5 करोड़ लोगों से कहना चाहता हूं – चलो घमण्ड [अहंकार] को तोड़ दें। भाजपा। हमें एक मौका दो, अगर आपको हमारी सरकार पसंद नहीं है, तो अगली बार मुझे बाहर कर दो।”

अरविंद केजरीवाल ने कहा, “मैं सबसे ईमानदार और भ्रष्टाचार मुक्त व्यक्ति हूं। इन लोगों ने मेरे खिलाफ बहुत पूछताछ की और कुछ भी नहीं पाया।”

(Arvind kejriwal In Gujarat) जल्दी चुनाव?

भाजपा पर अपने ‘जल्दी चुनाव’ वाले तंज को दोहराते हुए, अरविंद केजरीवाल ने रविवार को कहा, “मैंने सुना है कि गुजरात में जल्दी चुनाव होंगे। क्या आप [भाजपा] आम आदमी पार्टी से डरते हैं? वे हमें समय नहीं देना चाहते हैं। उन्हें लगता है कि अगर हमें दिसंबर तक का समय मिला तो हमें स्पष्ट बहुमत मिल जाएगा। लेकिन मैं आपको बता दूं, भगवान हमारे साथ हैं। आप अभी चुनाव कराएं या 6 महीने बाद, आप जीतेगी।’

शनिवार को, गुजरात भाजपा के शीर्ष नेतृत्व के दिल्ली में पीएम मोदी से मिलने के बाद, दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने ट्विटर पर पूछा कि क्या सत्तारूढ़ भाजपा गुजरात में विधानसभा को भंग कर देगी और AAP के डर से जल्द चुनाव की घोषणा करेगी।

यह भी पढ़े :Lock Upp: Finale से पहले कंगना रनौत के “Lock Upp” पर कोर्ट ने लगायी रोक

 

रिपोर्ट- रुपाली सिंह

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.