अतीक के इनामी शूटर गुलाम के मकान-दुकान पर चला बुलडोजर

0 94

प्रयागराज : प्रयागराज में हुए उमेश पाल हत्याकांड के 25 दिन बाद अब बुलडोजर के एक्शन की बारी उन शूटरों के संपत्ति की आई है, जिन्होंने इस हत्याकांड को अंजाम दिया. पांच लाख के इनामी शूटर मोहम्मद गुलाम के भाई राहिल ने बातचीत में कबूला कि शूट आउट की तस्वीरो में दिख रहा शख्स मेरा भाई ही है, मोहम्मद गुलाम ही है.

उमेश पाल हत्याकांड में आज भी बुलडोजर एक्शन देखने को मिल रहा है. 5 लाख के इनामी शूटर मोहम्मद गुलाम के घर को गिराने के लिए प्रयागराज विकास प्राधिकरण की टीम पहुंची है. मजदूरों की मदद से शटर बंद दुकानों को खोला जा रहा. रिहायशी इलाके में मोहम्मद गुलाम का मकान होने के चलते मजदूरों की मदद से मकान गिराया जाएगा.

मोहम्मद गुलाम की मां और भाई राहिल हसन ने आज तक से बात में कहान कि गुलाम ने बहुत गलत किया है, अगर पुलिस मोहम्मद गुलाम का एनकाउंटर करती है तो वो ना तो चेहरा देखेंगे, ना ही उसका शव लेंगे. राहिल हसन, प्रयागराज बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा का कार्यकर्ता था. उमेश पाल हत्याकांड के बाद प्रयागराज बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा को ही भंग कर दिया गया था.

मोहम्मद गुलाम उस गैंग का अहम हिस्सा है, जिसने उमेश पाल की सुपारी ली थी. वारदात वाले दिन मोहम्मद गुलाम, उमेश पाल के घर की गली में मौजूद एक इलेक्ट्रिक दुकान मे खड़ा था. साजिश की ब्लू प्रिंट को हिसाब से तैयारी पूरी थी. मोहम्मद गुलाम… उमेश पाल का इंतजार कर रहा था और दुकानदार से बात कर रहा था.

आजतक धूमनगंज इलाके की उस दुकान तक पहुंचा था, जहां खड़े होकर मोहम्मद गुलाम… उमेश पाल का इंतजार किया और फिर फायरिंग की. जैसे ही उमेश पाल सामने से आता दिखाई देता है, मोहम्मद गुलाम पॉकेट से पिस्तौल निकालकर फायरिंग करता है और दुकान से निकल जाता है. फायरिंग होते ही दुकानदार दुकान का शटर बंद कर देता है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.