Mohali Blast:80 मीटर दूर से हुआ अटैक,मोहाली में हुआ आतंकी हमला

0 351

Mohali Blast: पंजाब के मोहाली में पंजाब पुलिस की इंटेलिजेंस बिल्डिंग हेडक्वॉर्टर पर सोमवार रात रॉकेट चालित ग्रेनेड से हमला हुआ । इस हमले ने पूरे देश को हिला कर रख दिया है । इसके पीछे आतंकी साजिश हो सकती है , वहीं पंजाब पुलिस इससे साफ इनकार करता आया है । वहीं यह भी माना जा रहा है कि यह हमला खालिस्तानी समर्थकों भी कर सकते है । प्रारंभिक जांच में कुछ ऐसे तथ्य सामने आए हैं, जिससे यह इशारा साफ है कि यह हमला काफी बड़ा था । हमले से पहले संदिग्ध कार नजर आना, कुछ संदिग्धों का नजर आना, हमले से चंद दिन पहले बड़े खालिस्तानी हमले को नाकामयाब करना किसी बड़ी साजिश का आगमन भी हो सकता है । वहीं एनआईए ने भी पंजाब पुलिस से संपर्क किया है, कहा जा रहा है कि घटना की जांच एनआईए अपने सुलझा सकती है ।
पुलिस के मुताबिक, हमला करीब 80 मीटर दूर हुआ था । इसके बाद इंटेलिजेंस इलाके में CCTV फुटेज, मोबाइल टावर की छानबीन कर रही है । दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी यानी AAP के नेशनल कन्वीनर अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि मोहाली ब्लास्ट उन लोगों की कायराना हरकत है जो पंजाब की शांति को खतम करना चाहती है ।

मोहाली में हुए ब्लास्ट के मामले में सीएम भगवंत मान ने पुलिस अफसरों की मीटिंग रखी है । जिसमें इंटेलिजेंस विंग के अफसर भी शामिल है । सीएम मान ने कहा कि मोहाली में हुए ब्लास्ट की जांच कर रही है । जिसने भी पंजाब का माहौल खराब करने की कोशिश की, उसे बख्शा नहीं जाएगा ।

Also Watch:- Top 10 News : इस वक्त की 10 बड़ी खबरें । Top News Today । Breaking News । Hindi News

Also Read:-Scindia: दिव्यांग बच्चे को इंडिगो एयरलाइंस ने फ्लाइट में चढ़ने से रोका, ज्योतिरादित्य सिंधिया ने लिया एक्शन
रिर्पोट – शिवी अग्रवाल

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.