Bengaluru Shocker: HIV पॉजिटिव आदमी ने पत्नी को छोड़ने के लिए असुरक्षित यौन संबंध बनाने के लिए किया मजबूर

0 115

Bengaluru Shocker:एक ऐसा मामला जिसे महिला हेल्पलाइन पर परामर्शदाताओं ने ‘बदला संक्रमण’ करार दिया है, एक चौंकाने वाले मामले में, एक एचआईवी पॉजिटिव कैबी ने कथित तौर पर अपनी पत्नी को नशीला पदार्थ देकर उसके साथ असुरक्षित यौन संबंध बनाए उसकी सच्चाई पता होने के, छह साल के रिश्ते को खत्म करने के लिए।

28 वर्षीय बिखरी हुई महिला को अब अपने एचआईवी परीक्षण के परिणाम का इंतजार है। एक कला स्नातक और परिधान कारखाने की कार्यकर्ता, उसने हाल ही में बनशंकरी महिला पुलिस से संपर्क किया, जिसने उसे बसवनगुडी पुलिस स्टेशन परिसर में वनिता सहायवानी के परिवार परामर्श केंद्र परिहार में रेफर कर दिया।
महिला और कैब ड्राइवर, दोनों तलाकशुदा, 2015 के अंत में शादी के बंधन में बंध गए। “कैबी मूल रूप से एक बदमाश है, जिस पर संदेह है कि उसने कई महिलाओं से शादी करने का वादा किया है जो तलाक की कार्यवाही से गुजर रही है। वह और उसकी बहन महिलाओं को मना लेंगे ड्राइवर के साथ दूसरी शादी के लिए ताकि वे उनका पैसा जेब में रख सकें। उन्होंने इस युवती को भी फंसाने के लिए 2015 में चाल का इस्तेमाल किया, “मामले से निपटने वाले परिवार परामर्शदाता बिंद्या योहन्नान ने कहा।

Bengaluru Shocker जिसमे शादी के बाद, कैबी ने शुरू में महिला को मडीवाला की एक इमारत में एक कमरे के आवास में रखा, यह दावा करते हुए कि यह उसकी चाची का निवास है। लेकिन महिला के शक के कारण, पुलिस ने उस स्थान पर छापा मारा और उसे और कुछ अन्य महिलाओं को वेश्यावृत्ति रैकेट चलाने के संदेह में उठाया गया। चालक ने उसे इस मामले में समझाने में कामयाबी हासिल की और उसे बाहर निकाला। परिहार के काउंसलर ने कहा कि वे दो लाख रुपये जेब में लेने के बाद जेपी नगर में बस गए।

अपने रिश्ते में कुछ महीने, महिला ने घर पर कैबी पॉपिंग गोलियां पकड़ीं और उसका सामना किया। उसने स्वीकार किया कि वह एचआईवी पॉजिटिव था और दावा किया कि उसने अपनी पहली पत्नी से इसे अनुबंधित किया था। “इस रहस्योद्घाटन से दिल टूट गया था, लेकिन वह उनके साथ रहने के लिए मजबूर थी क्योंकि उसने अपने परिवार को छोड़ दिया था। अपने रिश्ते के छह वर्षों में, ड्राइवर ने कभी भी अपनी दूसरी पत्नी के साथ असुरक्षित यौन संबंध नहीं बनाए और वह एचआईवी परीक्षण कर रही थी। हर छह महीने में बेंगलुरु लैब, जिसे उन्होंने अपने जीवन का सबसे शर्मनाक क्षण बताया,” योहानन ने खुलासा किया।

पिछले अगस्त में, महिला को उसकी एक नाइट ड्रेस के गायब होने के बाद शक हुआ। उसने अपने पति के मोबाइल पर एक तस्वीर देखी, जिसमें उसके ड्राइंग रूम में सोफे पर बैठी एक अनजान महिला द्वारा पहनी जाने वाली पोशाक दिखाई दे रही थी। वह टूट गई क्योंकि उसे एहसास हुआ कि उसका पति उसके साथ रहने के बावजूद उसे धोखा दे रहा है, हालांकि वह एचआईवी पॉजिटिव था। वह उसे छोड़कर अपनी माँ के पास चली गई।

रिपोर्ट – रुपाली सिंह

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.