Bharti Singh : भारती सिंह ने इस वजह से लिया एंटरटेनमेंट जगत से सन्यास

0 356

Bharti Singh : हाल ही में Comedy Queen भारती सिंह(Bharti Singh) के घर खुशियों की किलकारी गुंजी है। उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया है। जिसके बाद से उन्होंने अपने सभी शूट्स से छुट्टी ली हुई है। ऐसे में भारती सिंह की स्क्रीन पर वापसी मुश्किल लग रही है। तो क्या भारती सिंह ने टेलीविज़न जगत से सन्यास लेकर अपने बेटे और फॅमिली पर ध्यान देंगी।

भारती सिंह “खतरा खतरा खतरा” गेम शो होस्ट रही थी जिसमे उनके को-होस्ट और कोई नहीं बल्कि उनके पति हर्ष लिम्बचिया है। फ़िलहाल इस शो को भारती की जगह टीवी एक्ट्रेस सुरभ‍ि चंदना (Surbhi Chandna) होस्ट कर रहीं है। तो क्या भारती सही में टेलीविज़न जगत को छोड़ रही हैं। आपको परेशान होने की जरुरत नहीं क्योंकि आपकी चाहती भारती सिंह ज्यादा लम्बे ब्रेक पर नहीं जा रही, बल्कि जल्द ही परदे पर वापस लौटेंगी। भारती ने प्रेगनेंसी के 9 महीने शूट करके ये तो साबित कर दिया की वह अपने काम को लेकर कितनी गंभीर है।

शो की करंट होस्ट सुरभ‍ि चंदना (Surbhi Chandna) ने भी इस बात की पुस्टि की है। उन्होंने ये साफ किया है की भारती जल्द ही वापसी करेंगी। आपको बता दें की ये सुरभ‍ि चंदना (Surbhi Chandna) का पहला होस्टिंग शो है। उन्होंने बताया की भले ही ये उनका पहला शो है लेकिन वह इससे होस्ट करने के लिए काफी एक्ससिटेड थीं। उन्होंने बताया की बतौर होस्ट उनकी जर्नी छोटी जरूर है लेकिन उनका कुछ खास करने का प्लान है। सुरभि की इस बात से ये साफ़ हो गया की भारती सिंह जल्द ही वापसी करेंगी।

वैसे भारती ने मैटरनिटी लीव पर जाने से पहले पैपराजी के सामने ये साफ़ किया था की वह ज्यादा लम्बे समय तक नहीं बल्कि जल्द ही वापसी करेंगी।

Also Read :-Goverment Job : 8th,10th,12th और Gradute पास लोगो के लिए Goverment सेक्टर में निकली 4400 Vacancy

रिपोर्ट : अमृतरश्मि

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.