Pawan Singh:भोजपुरी फिल्में के सुपरस्टार Pawan Singh पर्सनल लाइफ में हुए फ्लॉप, दूसरी पत्नी भी है परेशान?

0 367

Pawan Singh : भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) एक बार फिर चर्चाओं में आ गए है। इस बार चर्चा का विषय उनकी कोई नई फिल्म नहीं बल्कि उनकी पर्सनल लाइफ है। एक्टर अपनी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह से जल्द ही तलाक लेने वाले हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो पवन सिंह ने आरा कोर्ट में ज्योति सिंह से तलाक के लिए अर्जी डाली है। इससे यही पता चलता हैं की पवन सिंह की मैरिड लाइफ कुछ खास नहीं रही। वह अकसर किसी न किसी विवाद में घिरे रहते हैं।

आपको बता दे की उनकी पहली पत्नी ने फांसी लगाई थी। उनका नाम नीलम था। उन्होंने शादी के तीन महीने बाद पवन के अवैध संबंधों के कारण आत्महत्या किया। सुसाइड की खबर के बाद उस वक्त पवन चर्चाओं में बने रहे। पुलिस को नीलम की लाश संदिग्ध हालत में पंखे से लटकते हुए मिली थी। इस वजह से वह काफी तनाव में थी, और उन्होंने ये कदम उठया था।

इसके बाद उनका नाम भोजपुरी इंडस्ट्री की एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के साथ जोड़ा गया। पवन अक्षरा के साथ रिलेशनशिप में होते हुए भी उन्होंने ज्योति सिंह नाम की लड़की से दूसरी शादी की।

जब पवन ने अक्षरा को धोखा देकर रातोरात शादी की। तब इस बात से अक्षरा को काफी बुरा भी लगा था। एक्ट्रेस ने पवन पर काफी गंभीर आरोप भी लगाए थे। उनका कहना था की पवन नशे में उनके साथ मार पिटाई भी करते थे। अब वह जल्द ही अपनी दूसरी पत्नी से भी तलाक लेने जा रहे हैं।

ज्योति, उत्तर प्रदेश के बलिया की रहने वाली हैं एक कॉलेज ग्रेजुएट हैं। पवन सिंह ने बलिया के शंकर होटल में ज्योति सिंह के साथ शादी रचाई थी जिसकी वजह से वह काफी चर्चाओं में थे। क्योंकि पवन सिंह का नाम उस समय भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह संग जुड़ रहा था। यह शादी साल 2018 में हुई थी। पत्नी ज्योति ने पवन पर भरण-पोषण का मुकदमा दायर किया। तलाक का मुकदमा आरा व्यवहार न्यायालय के फैमली कोर्ट में अर्जी दी गयी हैं। कोर्ट ने सुनवाई की अगली तारीख दी हैं।

आपको बता दें की पवन सिंह कई सफल भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुके हैं। लेकिन साल 2008 में उनके एल्बम ‘लॉलीपॉप लैगेलू’ न सिर्फ बिहार में बल्कि पूरे भारत में काफी हिट हुआ था। इसके अलावा उनका गाना ‘सानिया मिर्जा कट नथुनिया’ भी काफी पॉपुलर हुआ था।

ये भी पढ़े –  lucknow News : जस्टिस राजीव सिंह ने आशीष मिश्रा की बेल एप्लीकेशन की सुनवाई से किया इनकार

रिपोर्ट: अमृतरश्मि 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.