Bigboss 15 की विनर तेजस्वी प्रकाश ने फैंस से कहा- “शादी के लिए करण ने नहीं किया प्रपोज”

0 130

बिग बॉस 15 विनर तेजस्वी प्रकाश ने हाल ही में सोशल मीडिया पर फैन्स से बातचीत के दौरान कई टॉपिक्स पर बात की और कहा कि करण कुंद्रा ने अब तक उन्हें शादी के लिए प्रपोज नहीं किया है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि जिस तरह शो से निकलते ही करण, उमर से मिलने पहुंचे, यह देख कर लगा कि कहीं वो उन्हीं को ना प्रपोज कर दें। बता दें शो में मिलने के बाद ही तेजस्वी और करण एक-दूसरे को पसंद करने लगे थे।

तेजस्वी के लाइव सेशन के दौरान उनकी एक फैन ने करण कुंद्रा को ‘जीजू’ कहते हुए उनसे पूछा कि वो करण कुंद्रा को कब ऐड करेंगी। इसके जवाब में तेजस्वी ने कहा, “करण? मैं करण को कैसे ऐड कर सकती हूं? जैसा कि मैंने कहा कि वो अभी यहां नहीं है। वो अभी उमर के साथ है और करण जीजू? पहली बात तो उसे पूछना पड़ेगा।

उसने मुझे अभी तक प्रपोज नहीं किया है। दूसरी बात, करण को अभी उमर से फ्री होने की जरूरत है। वो सबसे मिल रहा है। वो मुझसे भी मिल रहा है, लेकिन मैं और मिलना चाहती हूं। मैं कभी भी संतुष्ट नहीं होती, मैं उससे हर दिन मिलना चाहती हूं।”

वहीं, तेजस्वी बिग बॉस 15 के घर से बाहर आने के बाद इंडस्ट्री में लगातार शादियों से भी हैरान हैं। इस बारे में बात करते हुए वो कहती हैं, “मैं यह देखकर हैरान हूं। श्रद्धा आर्या, मौनी रॉय ने शादी कर ली। करिश्मा तन्ना भी शादी कर रही हैं। मैं इन लड़कियों के लिए बेहद खुश हूं और करिश्मा के लिए तो बहुत ही ज्यादा खुश हूं। अपनी शादी पर वापस आऊं तो आपके करण कुंद्रा ने अब तक मुझे शादी के लिए नहीं पूछा है और मुझे लगता है कि उमर से मिलने के बाद वो उसे ही शादी के लिए प्रपोज करेगा।”

रिपोर्ट:- मेघा गंगवार

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.