बिहार के मंत्री ने महागठबंधन की जगह NDA को जिताने की कर डाली अपील, मची सियासी हलचल

0 83

पटना: बिहार के आरा में बिहार एमएलसी चुनाव 2023 के प्रचार के क्रम में राज्य सरकार के श्रम संसाधन मंत्री सुरेंद्र राम की जुबान फिसल गई। उन्होंने महागठबंधन की जगह NDA की जीत की अपील कर दी। बता दें, महागठबंधन की ओर से विधान परिषद के गया शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र से संजीव श्याम एवं गया स्नातक निर्वाचन क्षेत्र से पुनीत कुमार चुनावी मैदान में हैं। इस के चलते महागठबंधन के नेता अपने प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित कराने के लिए खूब जोर लगा रहे हैं।

वही इसी संबंध में मंगलवार को मंत्री सुरेंद्र राम एवं मंत्री जितेंद्र राय ने भोजपुर का दौरा किया। जहां सुरेंद्र राम ने कहा कि NDA के अच्छे प्रत्याशी को जिताएं। तत्पश्चात, सियासी गलियारों में खलबली मच गई। हालांकि, समय रहते मंत्री जी ने बात को संभालने का प्रयास किया एवं महागठबंधन उम्मीदवार को जिताने का अपील की। दरअसल, एक निजी रिसोर्ट में महागठबंधन के नेताओं की बैठक के पश्चात् महागठबंधन के नेता प्रेस वार्ता को संबोधित कर रहे थे। इस के चलते दोनों मंत्रियों के साथ जिले के जगदीशपुर MLA राम विष्णु लोहिया, शाहपुर MLA राहुल तिवारी एवं राजद के जिला अध्यक्ष बीरबल यादव भी उपस्थित थे।

मीडिया से चर्चा करते हुए मंत्री सुरेंद्र राम ने संजीव श्याम एवं पुनीत कुमार के लिए वोट की अपील कर रहे थे। इसी के चलते बोल पड़े कि इस बार NDA के उम्मीदवारों को जिताएं। हालांकि, वह तुरंत बाद स्वयं को संभालते हुए वापस अपनी बात पर आए तथा महागठबंधन के उम्मीदवार को जिताने की अपील की। सुरेंद्र राम की जुबान से जैसे ही NDA के लिए जीत का शब्द निकला, वैसे ही मंत्री जितेंद्र राय एवं अन्य विधायक उनका चेहरा देखने लगे। वहीं, बिहार में NDA एवं महागठबंधन के बीच छिड़े पोस्टर वार में भाजपा द्वारा बिहार का योगी सम्राट चौधरी को दर्शाने की बात का सवाल पूछा गया तो श्रम संसाधन मंत्री ने कहा कि यूपी में 75 प्रतिशत लोग योगी के बुलडोजर राज का विरोध कर रहे हैं। तथा बिहार में तो लोग ऐसा राज बिल्कुल भी नहीं चाहते हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.