बृजभूषण शरण सिंह का कैसरगंज से BJP ने काटा टिकट

0 42

लखनऊ : महिला पहलवानों के यौन उत्पीड़न के आरोपी बृजभूषण शरण सिंह से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है. सूत्रों के अनुसार, केसरगंज से बीजेपी (BJP) बृजभूषण सिंह को टिकट नहीं देगी. गृह मंत्री अमित शाह आज लखनऊ दौरे पर हैं और बृजभूषण को बुलाकर या फ़ोन पर बात करेंगे और ये बतायेंगे कि इस बार उनको टिकट नहीं देंगे, लेकिन उनकी सहमति से उनके परिवार के किसी भी सदस्य को या जिसको वो चाहें उसको टिकट दे देंगे.

दरअसल, महिला पहलवानों के कथित यौन उत्पीड़न मामले में फंसने के बाद भाजपा सांसद और भारतीय कुश्ती महासंघ (डब्ल्यूएफआई) के पूर्व प्रमुख बृजभूषण शरण सिंह मुश्‍किलों में हैं. पार्टी की ओर से कैसरगंज सीट से उन्‍हें लोकसभा चुनाव के लिए टिकट न दिए जाने को लेकर शुरुआत से ही अटकलें चल रही थीं. अब सूत्र इसकी पुष्टि कर रहे हैं और साफ कहा जा रहा है कि उन्‍हें पार्टी की तरफ से टिकट नहीं दिया जाएगा.

उधर, भाजपा सांसद बृजभूषण शरण के खेमे में सांसद के छोटे बेटे और उत्तर प्रदेश कुश्ती संघ के अध्यक्ष करन भूषण शरण सिंह का नाम चर्चा में है. समर्थकों की ओर से सोशल मीडिया पर उनका नाम भी वायरल किया जा रहा है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.