महाराष्ट्र: रायगढ़ में 48 छात्रों को लेकर जा रही बस पलटी, दो की मौत, एक गंभीर

0 108

रायगढ़. महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले के खोपोली थाना क्षेत्र में 48 छात्रों को लेकर जा रही एक बस पलट गई। इस घटना में दो छात्रों की मौत हो गई। जबकि, कई घायल हो गए। वहीं, एक गंभीर बताया जा रहा है। सभी को इलाज के लिए समीप के अस्पताल ले जाया गया है। वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक गौरी मोरे पाटिल ने बताया, “छात्र पिकनिक मनाकर लौट रहे थे तभी बस पलट गई। मामला दर्ज किया जा रहा है।”पुलिस ने कहा कि चालक ने कथित तौर पर वाहन से नियंत्रण खो दिया था, जिसके कारण यह दुर्घटना हुई। घायल छात्रों को एमजीएम अस्पताल कमोठे और पनवेल के अन्य अस्पतालों में स्थानांतरित कर दिया गया।

खोपोली पुलिस स्टेशन के एक वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक शिरीष पवार कहा, “दुर्घटना में दो छात्रों की मौत हो गई, जबकि कई अन्य घायल हो गए।” उन्होंने कहा कि मरने वालों में एक लड़का और एक लड़की है और उनकी उम्र 15 से 17 साल के बीच है। पुलिस के अनुसार, घटना तब हुई जब बस चालक ने कथित तौर पर बस से नियंत्रण खो दिया और खोपोली के पास सड़क पर पलट गई। खोपोली पुलिस स्टेशन के एक अन्य पुलिस अधिकारी ने कहा, “सभी छात्र चेंबूर के एक निजी-कोचिंग क्लास मयंक ट्यूटोरियल से थे और लोनावाला से मुंबई लौट रहे थे।” उन्होंने कहा कि छात्र घूमने के लिए लोनावाला के एक मनोरंजन पार्क में गए थे।

दुर्घटना के तुरंत बाद, राजमार्ग पुलिस, आईआरबी की एक बचाव टीम और खोपोली पुलिस मौके पर पहुंची और बचाव अभियान शुरू किया। अधिकारी ने कहा, “वाहनों की लंबी कतार लगने के बाद इस मार्ग पर यातायात को सामान्य करने में लगभग एक घंटे का समय लगा।”

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.