ममता बनर्जी के घर तक पहुंची CBI, अभिषेक बनर्जी को नोटिस; कल हाजिर होने का निर्देश

0 179

कोलकाता: शिक्षक भर्ती घोटाले मामले में कलकत्ता हाईकोर्ट द्वारा सीबीआई से पूछताछ के मामले में सिंगल बेंच के आदेश पर सुनवाई करने से इनकार करने के बाद ही सीबीआई ने तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और ममता बनर्जी के भतीजे सांसद अभिषेक बनर्जी को नोटिस भेजा है. अभिषेक बनर्जी को शनिवार को सीबीआई के कोलकाता स्थित कार्यालय निजाम पैलेस में दोपहर साढ़े बजे हाजिर होने का आदेश दिया है.

बता दें कि अभिषेक बनर्जी फिलहाल जनसंपर्क अभियान पर हैं और वह जिला-जिला का दौरा कर रहे हैं. जिलों में लोगों से जनसंपर्क स्थापित कर रहे हैं और उनकी शिकायतें सुन रहे हैं. ऐसे में सीबीआई के नोटिस से उनकी मुसीबत बढ़ सकती है. अभिषेक बनर्जी की कल बांकुड़ा में जनसभा और जनसंपर्क अभियान है. तृणमूल कांग्रेस के सूत्रों के अनुसार अभिषेक बनर्जी आज बांकुड़ा में कार्यक्रम में शामिल होने के बाद रात को कोलकाता आएंगे.

तृणमूल कांग्रेस के सूत्रों के अनुसार अभिषेक बनर्जी सीबीआई कार्यालय जाएंगे और सीबीआई की पूछताछ में शामिल होंगे, लेकिन टीएमसी नेताओं का कहना है कि कम मानवीय आधार पर 48 घंटे का नोटिस दिया जाना चाहिए था. सीबीआई को यह मालूम है कि अभिषेक बनर्जी फिलहाल कोलकाता में नहीं हैं. उन्हें कोलकाता आने में कम से कम 6-7 घंटे लगेंगे. ऐसे में कम से 48 घंटे का समय दिया जाना चाहिए था.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.