Chidambaram Resigns: कांग्रेस नेता पी चिदंबरम तमिलनाडु से राज्यसभा के लिए चुने जाने के बाद महाराष्ट्र अपनी सीट दिया इस्तीफा

0 345

नई दिल्ली: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने गुरुवार को अपने गृह राज्य तमिलनाडु से नए सिरे से राज्यसभा के लिए चुने जाने के बाद महाराष्ट्र से उच्च सदन की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया। चिदंबरम उन 41 नेताओं में शामिल हैं, जिन्होंने हाल ही में संपन्न राज्यसभा चुनावों में निर्विरोध जीत दर्ज की।

चिदंबरम ने अपने ट्वीट में कहा, “तमिलनाडु से राज्यसभा के लिए चुने जाने के बाद, मुझे महाराष्ट्र से अपनी सीट से इस्तीफा देना पड़ा। तदनुसार, उन्होंने महाराष्ट्र से अपनी सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है।” उन्होंने कहा कि राज्यसभा के सभापति ने उनका इस्तीफा स्वीकार कर लिया है।

चिदंबरम ने आगे यह भी कहा कि उच्च सदन में महाराष्ट्र का प्रतिनिधित्व करने का अवसर मिलना उनके लिए सम्मान की बात है। चिदंबरम ने महाराष्ट्र के लोगों के उज्ज्वल भविष्य, शांति और समृद्धि की कामना की।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.