मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हेलीकॉप्टर से कांवड़ियों पर कराई पुष्प वर्षा

0 170

बागपत: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपनी करनी और कथनी को पूरा कर दिया। सोमवार को मेरठ से उनके हेलीकॉप्टर ने उड़ान भरी और मेरठ से पुष्प वर्षा करते हुए बागपत के पुरा महादेव पहुंचे। मुख्यमंत्री के हेलीकॉप्टर को पुष्प वर्षा करते देख कांवड़ियों के बम भोले और हर-हर महादेव के उद्घोष से सारे क्षेत्र को शिवमय कर दिया । मुख्यमंत्री आदित्यनाथ हेलीकॉप्टर से पुष्प वर्षा करते रहे इस दौरान उनके साथ बागपत के सांसद सतपाल सिंह भी मौजूद थे।

मेरठ से लिये पुष्प और भरी उड़ान

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हेलीकॉप्टर ने हिंडन एयरपोर्ट से टेकऑफ किया था। जिसके बाद उनका हेलिकॉप्टर मेरठ पहुँचा और वहाँ से पुष्प लेकर पुष्प वर्षा करते हुए बागपत जिले के पुरामहादेव क्षेत्र में कई चक्कर लगाए और पुष्प वर्षा की। अपने मुख्यमंत्री को पुष्प वर्षा करते देख शिवभक्त कांवड़ियों ने बम भोले और हर-हर महादेव के उद्घोष किए, हेलीकॉप्टर पुष्प वर्षा करते हुए वापस अपने गंतव्य की ओर लौट गया।

मुख्यमंत्री ने अपना वादा किया पूरा

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने डीजे बजने पर लगी रोक को हटा दिया था और कांवड़ियों पर पुष्प वर्षा करने की घोषणा की थी। हरिद्वार में कावड़ियों पर उनके द्वारा पुष्प वर्षा की गई। जिसके बाद श्रावण मास के दूसरे सोमवार को भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का हेलीकॉप्टर बागपत के पुरा महादेव क्षेत्र में पहुंचा। जहां उन्होंने अपने किए वादे को पूरा करते हुए कांवड़ियों पर पुष्प वर्षा की।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.