माँ बाप को कंधे पर बैठकर परशुरामेश्वर महादेव मंदिर पहुंचा श्रवण कुमार

0 165

बागपत: हरिद्वार से माँ बाप को कंधे पर बैठकर परशुरामेश्वर महादेव मंदिर पहुंचा आज का श्रवण कुमार. परशुरामेश्वर महादेव मंदिर पर आज के श्रवण कुमार ने भगवान आशुतोष का जलाभिषेक किया है। माँ बाप को कंधे पर बैठकर हरिद्वार से युवक गंगाजल लेकर आया। माँ बाप को कांवड़ रूप में लाकर युवक ने आज के उस समाज को संदेश देने का प्रयाश किया है जो आधुनिक चकाचौंध में अपने माँ बाप की सेवा नही करते और उनको अनाथालयों में छोड़ देते है।

गाज़ियाबाद जनपद के मीरपुर हिन्दू गांव युवक ब्रजमोहन गहलोत 17 जौलाई को हरिद्वार से जल लेकर चला था। गंगाजल के साथ उसने अपने माता-पिता को भी कंधों पर बैठाया और शिव का ध्यान कर अपनी यात्रा आरंभ कर दी हरिद्वार से पल-पल कष्टों को सहता हुआ युवक मां बाप को याद करता और भगवान शिव की आराधना करते हुए श्रावण मास के दूसरे सोमवार को बागपत के पुरा महादेव गांव स्थिति परशुरामेश्वर महादेव मंदिर पहुंचा है।

भगवान आशुतोष का जलाभिषेक किया है और कामना की है हर जन्म में उनको ऐसे ही माँ बाप मिले। ब्रजमोहन के माँ बाप भी श्रवण कुमार जैसे पुत्र पाकर फुले नही समा रहे है। उनका कहना है की आज के समय। जहां बच्चे अपने मां बाप की सेवा नहीं करते उनको अनाथ आश्रम में डाल देते हैं ऐसे बच्चों को संदेश देने के लिए मेरे बेटे ने बड़ा बलिदान दिया है हमें गर्व है कि हम ऐसे बेटे के पिता है जो अपने मां-बाप की सेवा के साथ समाज को भी एक नई दिशा देना चाहता है।

आज का सरवन कुमार जब बागपत के पुरा महादेव पहुंचा तो उनको देखने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी हर कोई उनके साहस कज प्रशंसा कर रहा था। उसके साथ सेल्फी लेने और फोटो खिंचवाने को शिवभक्तों में भी उत्साह रहा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.