सीएम हेमंत की पत्नी ने मनीष सिसोदिया के खिलाफ दर्ज कराया मानहानि का केस, मांगा 100 करोड़ रुपये का हर्जाना

0 204

नई दिल्ली। दोपहर की बड़ी खबर के मुताबिक असम के सीएम डॉ. हिमंत बिस्वा सरमा की पत्नी रिंकी भुइयां सरमा ने दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज कराया है.

गौरतलब है कि रिंकी भुइयां सरमा सरमा ने मंगलवार को गुवाहाटी कामरूप के सिविल जज कोर्ट में मुकदमा दायर कर 100 करोड़ के मुआवजे की मांग की है. बता दें कि दिल्ली के उपमुख्यमंत्री सिसोदिया ने हेमंत बिस्वा की पत्नी पर कोविड पीपीई किट की खरीद में भीषण भ्रष्टाचार करने का आरोप लगाया था.

ज्ञात हो कि सिसोदिया ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान आरोप लगाया कि सीएम हेमंत बिस्वा सरमा ने अपनी पत्नी और बेटे के बिजनेस पार्टनर्स की फर्मों को 2020 में बाजार दरों से अधिक पर पीपीई किट की आपूर्ति के लिए सरकारी अनुबंध दिए थे। वहीं हेमंत बिस्वा ने कहा था कि वह कानूनी कार्रवाई करेंगे, क्योंकि उनकी पत्नी ने बिना एक पैसा लिए 1500 पीपीई किट खुद सरकार को दान कर दी थी।

आपको बता दें कि गुवाहाटी हाईकोर्ट में 22 जून को मामले की सुनवाई हो सकती है. वहीं रिंकी भुइयां सरमा के वकील पी नायक ने कहा कि उन्होंने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.