एक ही गाड़ी में कैबिनेट बैठक के लिए पहुंचे सीएम योगी और डिप्टी सीएम केशव, Video Viral

0 389

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य को मंगलवार को नई दिल्ली में राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद और गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात के बाद कैबिनेट बैठक के लिए एक साथ देखा गया। दोनों एक ही कार में बैठकर एनेक्सी पहुंचे (CM And Deputy CM In Same Car)। मुख्यमंत्री योगी आगे की सीट पर बैठे थे जबकि केशव पीछे की सीट पर बैठे थे। इसका वीडियो सामने आने के बाद ये सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

यूपी में दूसरी बार योगी आदित्यनाथ की सरकार बनने के बाद यह पहली कैबिनेट बैठक थी जिसमें कई अहम फैसले लिए गए. यह पहला मौका था जब मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री एक ही कार में सवार थे।

मंगलवार को एनेक्सी में कैबिनेट की बैठक हुई। इसके लिए उपमुख्यमंत्री और मंत्री पहुंच रहे थे। तब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य एक कार में एनेक्सी पहुंचे और बैठक कक्ष की ओर बढ़े।

राज्य में बीजेपी ने 2024 के लोकसभा चुनाव की तैयारियां पूरे जोश के साथ शुरू कर दी है (CM And Deputy CM In Same Car). सरकार ऐसा कोई संदेश नहीं देना चाहती जिससे कार्यकर्ताओं में नकारात्मक संदेश जाए। हालांकि लोकसभा चुनाव से पहले संगठन में कई बड़े फैसले लिए जाएंगे। प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह कैबिनेट मंत्री हैं। जल्द ही उनकी जगह नए अध्यक्ष की घोषणा की जाएगी।

ये भी पढ़े: Jahangirpuri Voilence Update: सुप्रीम कोर्ट के रोक के बावजूद, कुछ इलाकों में बुलडोजर ढहा रहे हैं अवैध निर्माण

रिपोर्ट – रुपाली सिंह

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.