Protem Speaker : राज्यपाल आनंदी बेन पटेल ने लखनऊ के राजभवन में बीजेपी विधायक रमापति शास्त्री को यूपी विधानसभा के प्रोटेम स्पीकर की शपथ दिलाईं।

0 389

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की दोबारा कमान संभालते ही सीएम योगी आदित्यनाथ एक्शन में आ चुके है। शपथ ग्रहण के अगले दिन ही यानी आज वो अपनी नई कैबिनेट के साथ पहली की इस मीटिंग में योगी मंत्रिमंडल में बड़ा फैसला हुआ है। कोविड काल में शुरू की गई फ्री राशन योजना को तीन महीने के लिए बढ़ा दी गयी है।
राज्यपाल आनंदी बेन पटेल ने लखनऊ के राजभवन में बीजेपी विधायक रमापति शास्त्री को यूपी विधानसभा के प्रोटेम स्पीकर की शपथ दिलाईं गई। बता दें कि योगी सरकार के पिछले कार्यकाल में हृदय नारायण दीक्षित यूपी विधानसभा के स्पीकर रहे है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ योजना भवन पहुंचे थे। अधिकारियों के साथ बैठक कर रहे हैं. बैठक में मुख्य सचिव दुर्गा शंकर मिश्रा एसीएस होम अवनीश अवस्थी डीजीपी समेत सभी विभागों के सभी बड़े अधिकारी शामिल है।

Also Read :-Yogi Adityanath Cabinet : पीएम मोदी के करीबी बने कैबिनेट मंत्री ,ग्रेटर नॉएडा के निवासी और वोटर है एके शर्मा 

 

रिपोर्ट – शिवी अग्रवाल

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.