सीएम योगी मंत्रियों-विधायकों के साथ देखने पहुंचे “द केरल स्टोरी”, भूपेंद्र चौधरी ने कहा…

0 155

 

लखनऊ. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को लोकभवन में चर्चित फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ देखने पहुंचे। उनके साथ मंत्रिमंडल के सभी सदस्य भी मौजूद हैं । इस फिल्म की विशेष स्क्रिनिंग का आयोजन यूएफओ सिने मीडिया नेटवर्क के सहयोग से किया गया है। बता दें कि केरल में हिंदू लड़कियों का धर्मांतरण कराने के साथ ही उन्हें आतंकी बनाने से संबंधित घटनाओं पर आधरित इस फिल्म की विषय वस्तु को लेकर देश भर में विवाद चल रहा है। पश्चिम बंगाल और तमिलनाडु ने फिल्म के प्रदर्शन पर अपने-अपने राज्यों में जहां प्रतिबंध लगा दिया है। वहीं, मुख्यमंत्री इस फिल्म को यूपी में टैक्स फ्री करने की घोषणा कर चुके हैं। मुख्यमंत्री योगी के साथ उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, मंत्री सुरेश खन्ना सहित ज्यादातर मंत्री और विधायक शामिल हैं। इसके अलावा विद्यार्थी परिषद के कुछ स्टूडेंट भी फिल्म देख रहे हैं।

केरल स्टोरी देखने के बाद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि मेरा व्यक्तिगत ऐसा मानना है कि, यह एक फ़िल्म नहीं बल्कि सत्य कथाओं पर आधारित आतंकवाद की वास्तविकता है, जिसमें @adah_sharma ने अपने कुशल अभिनय के माध्यम से हमारी बहन-बेटियों के साथ हो रहे षड्यंत्र को बखूबी उजागर किया है। सिनेमा के माध्यम से हमारे समाज को आतंकवादी गतिवधियों से सचेत कर रही इस अदभुत फिल्म को उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री करने लिए मुख्यमंत्री योगी का हृदय से आभार करता हूं। समस्त प्रदेशवासियों से निवेदन है कि उन्हें इस फ़िल्म को जरूर देखना चाहिए, जिससे आप किसी गलतफहमी का शिकार होने से खुद को एवं अपने परिवार को भी बचा सकते हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.