हास्य अभिनेता राजू श्रीवास्तव दिल्ली एम्स में भर्ती, जिम में वर्कआउट के दौरान पड़ा दिल का दौरा

0 204

मुंबई : मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को लेकर एक बड़ी चौंकाने वाली खबर सामने आई हैं। लोगों को अपने चटपटे बातों से हंसाने वाले राजू श्रीवास्तव को अचानक दिल का दौरा पड़ा हैं। जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए तुरंत दिल्ली के एम्स हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया हैं। राजू श्रीवास्तव के पीआरओ अजीत सक्सेना ने बताया कि वो जिम में वर्कआउट कर रहे थे कि अचानक उनके सीने में दर्द उठा और वो नीचे गिर पड़े।

जिसके बाद उन्हें तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया। अजीत सक्सेना ने यह भी बताया कि वो पार्टी के कुछ लीडर्स से मिलने के लिए दिल्ली में ठहरे थे और सुबह एक्सरसाइज करने के लिए जिम गए थे। जहां वर्कआउट के दौरान उन्हें हार्ट अटैक आया। हालांकि, राजू श्रीवास्तव की प्लस रेट ठीक है और आगे की अपडेट जल्द ही सामने आएगी। उनके इस खबर से फैंस काफी उदास हैं और वो उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना कर रहे हैं।

बता दें कि ‘गजोधर भैय्या’ के नाम से राजू श्रीवास्तव ने लोगों में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। राजू श्रीवास्तव अपने चुटकुलों से लोगों को हंसाते और गुदगुदाते हुए अपना एक अलग मुकाम हासिल कर चुके हैं। राजू श्रीवास्तव का जन्म 25 दिसंबर, 1963 को हुआ था। राजू श्रीवास्तव उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले के रहने वाले हैं। वह अब तक कई फिल्मों और टेलीविजन शो में काम कर चुके हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.