बॉलीवुड में एक बार फिर पैर पसार रहा है कोरोना, सोनाली सहगल भी पॉजिटिव

0 784

मुंबई: बॉलीवुड में एक बार फिर कोरोना वायरस तेजी से पैर पसार रहा है. कई सेलिब्रिटीज के COVID-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद एक्ट्रेस सोनाली सेगल भी इस वायरस से संक्रमित पाई गई हैं। इस बात की जानकारी सोनाली ने खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए फैंस को दी है। उन्होंने अपने फैंस को हेल्थ अपडेट देते समय सावधान रहने की सलाह भी दी है।

‘वायरस फिर से आ रहा है’
सोनाली ने कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी देते हुए लिखा, ‘2 साल पहले कोरोना वायरस के संपर्क में आने के बाद अब मैं एक बार फिर आइसोलेशन में हूं और ठीक हो रही हूं. यह संदेश इस बात की याद दिलाता है कि कैसे COVID हमारे जीवन में वापस आ रहा है। इसलिए आप सभी मास्क पहनें। यह लड़ाई लंबी चलने वाली है लेकिन हम इसे जीतेंगे। मजबूत रहें और सुरक्षित रहें।

‘मैं कई सालों से बीमार नहीं हूं’
सोनाली ने अपने नोट में आगे लिखा, ‘मुझे अपनी इम्युनिटी पर बहुत गर्व होता था और मैं शायद ही कभी बीमार पड़ती हूं लेकिन इस वायरस से संक्रमित होने के बाद अब मुझे बुखार हो रहा है और यह कई सालों बाद आया है। यह बिल्कुल भी अच्छा अहसास नहीं है और यह वायरस हर तरह से भयानक है। लेकिन फिर भी बहुत सारे तरल पदार्थ, विटामिन, दवाएं, ध्यान और प्रार्थना आपको इससे बाहर आने में मदद करेंगे। सोनाली ने हाल के दिनों में मिले लोगों को भी कोविड टेस्ट कराने की सलाह दी है।

बॉलीवुड के कई सेलेब्स हो चुके हैं कोरोना पॉजिटिव
आपको बता दें कि पिछले दो सालों में बॉलीवुड की कई हस्तियां इस वायरस की चपेट में आ चुकी हैं। हाल के दिनों में, शाहरुख खान, कैटरीना कैफ, कार्तिक आर्यन, आदित्य रॉय कपूर और विक्की कौशल जैसी हस्तियों ने भी COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.