खौफनाक! 15 साल की लड़की ने YouTube पर वीडियो देखकर बच्ची को दिया जन्म, फिर खुद ही ले ली जान

0 71

नागपुर: महाराष्ट्र के नागपुर शहर में कथित यौन शोषण की शिकार 15 वर्षीय एक लड़की ने पहले तो यूट्यूब वीडियो देखने के बाद अपने घर में एक बच्ची को जन्म दिया फिर नवजात की हत्या कर दी। पुलिस अधिकारी ने बताया कि लड़की का यौन शोषण करने वाले व्यक्ति से उसका परिचय सोशल मीडिया के जरिए हुआ था।

अधिकारी ने बताया कि उसने अपनी मां से यह कहकर अपना पेट छुपाया कि उसे कुछ स्वास्थ्य समस्याएं हैं। अंबाझरी निवासी लड़की को मामले को छुपाने के लिए घर पर ही डिलीवरी करने का आइडिया आया और उसने यूट्यूब देखना शुरू कर दिया। अधिकारी ने बताया कि दो मार्च को उसने अपने ही घर में एक बच्ची को जन्म दिया और तुरंत ही नवजात की गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। उसने शव को अपने घर के एक बॉक्स में छिपा दिया।

जब उसकी मां घर लौटी, तो उसने लड़की से उसके स्वास्थ्य की स्थिति के बारे में पूछा। तब उसने सारी बात अपनी मां को बता दी। इसके बाद मां उसे अस्पताल ले गई। नवजात के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद हत्या का आरोप लगाया जाएगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.