बिलासपुर में श्रद्धा जैसा हत्याकांड, पत्नी को 6 टुकड़ों में काटा- 2 महीने तक पानी की टंकी में छिपाई लाश

0 72

बिलासपुर: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में भी श्रद्धा मर्डर जैसा जघन्य हत्याकांड का मामला सामने आया है। आरोप है कि पति ने अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद लाश के 6 टुकड़े कर पानी की टंकी में डाल दिए थे। महिला की लाश करीब दो माह पुरानी बताई जा रही है। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार, पुलिस ने बिलासपुर जिले के उसलापुर में रहने वाले वाले पवन ठाकुर ने अपनी पत्नी सती साहू की कथित तौर पर हत्या करने और उसके टुकड़े-टुकड़े करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोपी ने लाश के इन टुकड़ों को ठिकाने लगाने के लिए अपने ही घर की पानी की टंकी में डाल दिया था।

घर से बदबू आने पर पड़ोसियों ने पुलिस को इसकी सूचना दी थी। पुलिस ने जब घर में जाकर छानबीन की तो छत पर रखी पानी की टंकी के अंदर शव के कई टुकड़े मिले। पुलिस ने शव के इन टुकड़ों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि पवन को अपनी पत्नी सती साहू के चरित्र पर शक था और उसे लगता था कि महिला के किसी अन्य व्यक्ति के साथ अवैध संबंध हैं। पुलिस ने शव को बरामद कर लिया गया है। पुलिस का कहना है कि 1-2 महीने पहले फेंका गया होगा।

पुलिस की क्राइम और फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स की टीमें मौके पर जाकर फिंगरप्रिंट्स लेने के साथ ही सबूत जुटाने की कोशिश कर रही हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.