Dasvi Trailer Review : अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘दसवीं’ रिलीज़ होने से पहले चर्चा का पात्र बना

0 692

Dasvi Trailer Review : अभिषेक बच्चन और यामी गौतम स्टारर फिल्म ‘दसवीं’ का ट्रेलर 23 मार्च को नेटफ्लिक्स के दावेदार यूट्यूब चैनल पर रिलीज हो चूका है। चुकी फिल्म NETFLIX पर रिलीज हो रही है इसलिए दर्शक इसे घर पर बैठे कर अपने मोबाइल फोन और स्मार्ट टीवी पर देख सकेंगे। 2 मिनट 42 सेकेंड की ये ट्रेलर काफी प्रॉमिसिंग लग रही है और एक डिफरेंट और यूनिक कहानी दर्शकों को पेश करने वाला है।
वहीँ अभिषेक बच्चन और यामी गौतम ने भी इसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर किया।

फिल्म की कहानी?

फिल्म में अभिषेक बच्चन गंगाराम चौधरी की भूमिका में नजर आएंगे जो एक मुख्यमंत्री हैं और भ्रष्टाचार के आरोप में जेल जाते हैं। उनकी पत्नी का रोल निमरत कौर ने निभाया है। वहीं, इस फिल्म में यामी गौतम एक सख्त आईपीएस अफसर के किरदार में नज़र आ रही है। जेल में रहने के दौरान उन्हें कई मुश्किलें उठानी पड़ती हैं। वहीँ गंगाराम आठवीं पास हैं और इस दौरान जेल से ही 10वीं पास करने का फैसला करते हैं। जेल में जाने से पहले वह अपनी पत्नी बिमला देवी (निम्रत कौर) को मुख्यमंत्री बना देते हैं। इस दौरान बिमला को अपने सीएम पद से लगाव हो जाता है। कहानी में दिलचस्प मोड़ तब आता है जब आईपीएस अधिकारी (यामी गौतम) अभिषेक बच्चन को अनपढ़ कह देती हैं। पर अभिषेक को यह बात पसंद नहीं आती और वह जेल में ही रहकर आगे की पढ़ाई करने का फैसला करते हैं। अब गंगाराम जेल से दसवीं की परीक्षा में सफल होते हैं या नहीं यह फिल्म के रिलीज के बाद ही पता चलेगा।

फिल्म का निर्माण हिंदी मीडियम के निर्माताओं ने किया है। वही इस फिल्म के प्रोड्यूसर्स ने इससे पहले भी कई एजुकेशन बेस्ड फिल्में बनाई हैं। दसवीं की कहानी भी शिक्षा के महत्व के दिशाओं में घूमती है।‘दसवीं’ की पटकथा रितेश शाह, सुरेश नायर और संदीप लेजेल ने लिखी है। राम बाजपेयी को कहानी का श्रेय दिया गया है। आपको बता दे, आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता एवं कवि कुमार विश्वास ने इस फिल्म के लिए पटकथा और संवाद लेखन में सलाहकार के रूप में मदद की है। फिल्म को डायरेक्ट तुषार जलोटा ने किया है। यह फिल्म दसवीं ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। इसे नेटफ्लिक्स और जियो सिनेमा पर 7 अप्रैल से देखा जा सकता है।

पब्लिक रिएक्शन

फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद एक बात जो साफ तौर पर कही जा सकती है कि एक जाट के किरदार में अभिषेक बच्चन पूरी तरह फिट हो गए हैं। बोली से लेकर अक्खड़ अंदाज तक, उन्होंने सब कुछ बेहतर तरीके से कॉपी किया है। अभिषेक बच्चन ने एक बार फिर से साबित कर दिया है कि वह एक दमदार कलाकार हैं। पब्लिक को ट्रेलर बहुत पसंद आया है और वहीँ सोशल मीडिया पर अभिषेक बच्चन के काम की खूब तारीफ हो रही है।

Also Read : –Lara Dutta Corona Positive : लारा दत्ता कोविड पाॅजिटव, BMC ने घर सील कर माइक्रो कंटेनमेंट जोन किया घोषित……

 

रिपोर्ट- कोमल कशिश

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.